8 दिन की बच्ची की मदद के लिए आगे आए PM मोदी, एयरलिफ्ट कर बचाई जान
8 दिन की बच्ची की मदद के लिए आगे आए PM मोदी, एयरलिफ्ट कर बचाई जान
Share:

नई दिल्ली : PM मोदी अक्सर ऐसे लोगो की मदद करते रहते है जिनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हो या फिर किसी कारण उनके इलाज में परेशानी आ रही है. हाल ही में ऐसा ही एक किस्सा सामने आया जब PM मोदी ने 8 दिन की बच्ची की जान बचाने के लिए आगे आए. दरअसल हुआ यह कि असम के डिब्रूगंज में एक आठ दिन की नवजात बच्ची किडनी में खराबी से जूझ रही थी.

ऐसे में डिब्रूगंज के डक्टर्स ने बच्ची को एयर ऐंबुलेंस के जरिय दिल्ली भेजने का फैसला किया. एयर एबुलेंस को दिल्ली में शाम सात बजे लैंड करना था, लेकिन इस काम में परेशानी यह थी कि शाम को इस समय दिल्ली में ट्रैफिक बहुत होता है. ऐसे में एयरपोर्ट से कुछ घंटों में बेटी को अस्पताल पहुंचाना मुश्किल था.

ऐसे में PM मोदी को जब इस मामले की जानकारी लगी तो वह इस मामले में आगे आए और उनके हस्तक्षेप बचाव दल को दिल्ली हवाई अड्डे से गंगाराम अस्पताल तक ट्रैफिक फ्री पैसेज मिल गया. जिसके बाद पीड़ित बच्ची जल्दी ही अस्पताल पहुंचाया जा सका. फ़िलहाल बच्ची खतरे से बाहर है और धीरे-धीरे बेहतर हो रही है. पीड़ित बच्ची के माता-पिता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और दिल्ली पुलिस का एहसान वो जीवनभर याद रखेंगे.

गढ़वा आश्रम निकले मोदी, शुरू होगा रोड शो

पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर व्यंग से बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -