Saifullah encounter: यूपी ADG ने उलेमा काउंसिल के मौलाना पर केस दर्ज करने का दिया निर्देश
Saifullah encounter: यूपी ADG ने उलेमा काउंसिल के मौलाना पर केस दर्ज करने का दिया निर्देश
Share:

लखनऊ: हाल में लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में मारे गए आतंकी सैफुल्लाह के एनकाउंटर को उलेमा काउंसिल ने फर्जी करार दिया है, जिसमे सैफुल्लाह के मारे जाने पर बयान देते हुए उलेमा काउंसिल के मौलाना आमिर राशिद ने कहा है कि यह मुडभेट फर्जी थी. जिसके बाद उनके इस बयान पर उत्तर प्रदेश एडीजी लॉ एंड आर्डर ने मौलाना आमिर राशिद के खिलाफ केस दर्ज करने को लेकर कानपुर एसएसपी को निर्देश दिए है. 

बता दे की हाल में लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक संदिग्ध आतंकवादी के होने कि सुचना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस तथा एटीएस द्वारा कि गयी कार्यवाही में उसे मार गिराया था जिसका नाम सैफुल्लाह बताया गया है. वही एनकाउंटर से पहले उसे आत्मसमर्पण करने को कहा गाय था, किन्तु उसके ऐसा नही करने पर उसे मार दिया गया था, आतंकी सैफुल्लाह के पास से हथियर और अन्य अवैध सामग्री बरामद की गयी थी. 

उलेमा काउंसिल के मौलाना आमिर राशिद ने इस बारे में कहा कि यह सब सोची समझी साजिश है. और यह एनकाउंटर पूरी तरह से फर्जी है. उनके इस बयान के बाद उत्तर प्रदेश एडीजी लॉ एंड आर्डर ने मौलाना आमिर राशिद के खिलाफ केस दर्ज करने को लेकर कानपुर एसएसपी को निर्देश दिए है, जिसमे इस तरह की बात कहे जाने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाये. वही सैफुल्लाह के भाई और पिता ने भी सैफुल्लाह को आतंकवादी करार देते हुए पुलिस तथा प्रशासन से सहयोग करने को कहा है. 

उलेमा काउंसिल ने सैफुल्लाह एनकाउंटर को दिया फर्जी करार, खड़ा हुआ विवाद

सैफुल्लाह के पिता की भावना पर सभी को गर्व- राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन

सैफुल्ला ने खुद को स्टूडेंट बताकर 3 हजार रूपए प्रति माह के किराए पर लिया था मकान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -