उर्फी जावेद के नए लुक ने फिर मचाया बवाल, देखिए इस बार क्या किया कारनामा
उर्फी जावेद के नए लुक ने फिर मचाया बवाल, देखिए इस बार क्या किया कारनामा
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद एक बार फिर ख़बरों में हैं। दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही में बास्केट से बने ऑउटफिट पहनकर फोटोशूट करवाया है। उर्फी जावेद ने अपने नए फोटोशूट की एक तस्वीर प्रशंसकों के साथ शेयर की है। जिसमें वो बास्केट को अपना टॉप बनाए हुए दिखाई दी। उर्फी के इस लुक को लेकर यूजर्स कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं।

वही एक शख्स ने उर्फी को कहा कि, ‘घर में कपड़े नहीं है क्या।।’ इसके अतिरिक्त दूसरे ने लिखा कि, ‘मूवी फ्लॉप...तू भी फ्लॉप...’ हालांकि कुछ उपयोगकर्ता उर्फी की प्रशंसा भी करते हुए दिख रहे हैं। वहीं इससे पहले उर्फी जावेद कांट के टुकड़ों से बने ऑउटफिट पहने हुए भी दिखाई दे चुकी हैं। उर्फी का ये ऑउटफिट 20 किलो का था। जिसे उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से कैरी किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही उर्फी एक बार बिजली के तारों से बनी ड्रेस की भी झलक दिखा चुकी हैं। उर्फी जावेद ने इसके लिए ब्लू तारों का इस्तेमाल किया था। ये फोटोज भी जमकर वायरल हुई थी। इसके अतिरिक्त उर्फी सामान कैसेट में डाली जाने वाली टेप की भी ड्रेस बना चुकी हैं। उर्फी जावेद ने इससे एक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई थी। आपको बता दें कि उर्फी जावेद एक टेलीविज़न अभिनेत्री हैं। जो बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा ले चुकी हैं। इस शो के बाद से उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग में तगड़ा उछाल आया था।

दूरदर्शन पर ‘रामायण’ के टेलीकास्ट के खिलाफ थी सरकार! बुरा हो गया था रामानंद सागर का हाल

केरल में पुलिस अधिकारी ने ही चुरा लिए 10 किलो आम, वीडियो सामने आने के बाद शिहाब निलंबित

शादी के 13 साल बाद तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर कपल, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -