केरल में पुलिस अधिकारी ने ही चुरा लिए 10 किलो आम, वीडियो सामने आने के बाद शिहाब निलंबित
केरल में पुलिस अधिकारी ने ही चुरा लिए 10 किलो आम, वीडियो सामने आने के बाद शिहाब निलंबित
Share:

कोच्ची: केरल में एक पुलिसकर्मी ने एक दुकान से लगभग 10 किलो आम चुरा डाले. लेकिन, यह घटना CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. पुलिसकर्मी का आम चुराते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उच्च अधिकारीयों ने उसे निलंबित कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना कोट्टायम जिले के कंजीरापल्ली की है. पुलिस अधिकारी की शिनाख्त पीवी शिहाब के रूप में हुई है. पुलिसकर्मी ने आम की चोरी उस वक़्त की, जब वह कंजीरापल्ली-मुंडकायम रोड पर एक फल की दुकान पर पहुंचे थे.

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना गत वर्ष अगस्त की है. हालांकि, दुकान से CCTV फुटेज हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद शिहाब के खिलाफ एक्शन लेने का आदेश जारी किया गया. CCTV फुटेज में शिहाब अपने दोपहिया वाहन पर फलों की दुकान के बाहर रुकते हुए नज़र आ रहे है, जहां आम से भरे कुछ खुले डिब्बे रखे हुए थे। वीडियो में दिख रहा है कि, पुलिसकर्मी स्कूटर से उतर जाता है और खड़ा होकर आस-पास देखता है. उसके बाद बक्सों से मुट्ठी भर आम निकाल लेता है. इसके बाद वीडियो में पुलिसकर्मी तेजी से अपने स्कूटर की डिग्गी में आम डालते हुए नज़र आ रहा है. उसके बाद जब वह वहां से निकल जाता है, उसके बाद फिर देखता है कि उसे कोई देख तो नहीं रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस आम के एक किलो की कीमत सैकड़ों रुपये थी.  

रिपोर्ट में बताया गया है कि अगली सुबह दुकान के मालिक ने आम गायब देखे, तो उसने पुलिस को सूचित किया, मगर पुलिस शिहाब की पहचान नहीं कर सकी, क्योंकि उसने रेनकोट और हेलमेट पहन रखा था. हालांकि उनके वाहन पर लगी नंबर प्लेट के कारण उनके बारे में पता चल गया. CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) ने शिहाब को निलंबित करने का आदेश दे दिया. शिहाब इडुक्की आर्म्ड रिजर्व कैंप पुलिस यूनिट से जुड़े हुए थे और वह मुंडकायम के निवासी हैं. चोरी की खबर सामने आने के बाद से ही शिहाब फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि उनकी तलाश जारी है, जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा.   

डेढ़ साल से 6 वर्षीय मासूम को हवस का शिकार बना रहा था कैब ड्राइवर अज़हर, जब बच्ची की माँ को पता चला तो...

माँ ने अपनी लापता बेटी पर लगाया चोरी का आरोप

पहले दुष्कर्म फिर किया खुदखुशी के लिए मजबूर, जानिए पूरा मामला

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -