विशाखापत्तनम मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, कहा- गरज के साथ होगी बेमौसम बारिश...
विशाखापत्तनम मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, कहा- गरज के साथ होगी बेमौसम बारिश...
Share:

केरल में मानसून की लहरें पड़ने के साथ ही यहां आंध्र प्रदेश में भारी बारिश की संभावना है। बता दें कि विशाखापत्तनम मौसम विभाग के अनुसार, दक्षिण-पश्चिम मानसून की तेज हवाएं केरल से टकराएंगी, मानसून के अगले तीन दिनों में उत्तरी तटीय, दक्षिणी तटीय और रायलसीमा क्षेत्रों में गरज और बिजली के साथ बेमौसम बारिश और हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि राज्य के कई हिस्सों में पहले से ही भारी बारिश हो रही है। 

बुधवार को, कृष्णा जिले के नुज़िविद में 122 मिमी, अगिरिपल्ली में 109 मिमी, थोटापल्ली में 99 मिमी, श्रीकाकुलम जिले के पलकोंडा में 98.5 मिमी, पलासा में 50 मिमी, कांची में 48 मिमी, मेलियापुट्टी और राजम में 47 मिमी और 46.5 मिमी बारिश हुई। इचापुरम में। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बोंडापल्ली विजयनगरम जिले में नेल्लीमारला 44.25 मिमी, 41.5 सीतानगरनलो, केकोटापाडुलो विशाखापत्तनम जिले में 34.75 मिमी दर्ज किया गया। विशाखापत्तनम जिले के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है। मुंचंगीपुट्टु क्षेत्र में बीरीगुडा और मुथागुम्मी धाराएं अराकू घाटी और डुम्ब्रिगेड मंडलों में तेज गति से बह रही हैं। 

तट के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश के बाद गरज, बिजली चमकी और हवा के झोंके आए। कई जगह पेड़ और बिजली के खंभे गिर गए और बागबानी फसलों को नुकसान पहुंचा। कृष्णा जिले में बिजली गिरने से दो की मौत हो गई और एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। कई इलाकों में पेड़ गिरने से बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विजयनगरम, उभया गोदावरी, कृष्णा और गुंटूर जिलों में आम, केला और पपीते की फसलों को नुकसान हुआ है। विजयनगर जिले के अंतर्देशीय क्षेत्र जलमग्न हो गए। कुरुपम मंडल में बिजली गिरने से पांच बैलों की मौत हो गई और 15 गाय घायल हो गईं।

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम में 4 जून को मनाया जाएगा हनुमान जन्मोत्सव

भारत में कोरोना लॉकडाउन से वायु गुणवत्ता में आया सुधार: पर्यावरण अनुसंधान

बाबा रामदेव को दिल्ली हाई कोर्ट की नसीहत- कोरोनिल के प्रचार से हमें कोई दिक्कत नहीं, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -