उत्तर प्रदेश: नमो अपहरण कांड की आरोपी छवि का इतिहास खोजने उन्नाव पहुंची पुलिस
उत्तर प्रदेश: नमो अपहरण कांड की आरोपी छवि का इतिहास खोजने उन्नाव पहुंची पुलिस
Share:

लखनऊ: यूपी में कई वारदातें आये दिन सामने आ रही है. वही इस बीच पान मसाला कारोबारी राजेश गुप्ता के पौत्र नमो के किडनैपिंग ने गोंडा ही नहीं, राज्य पुलिस को हिला कर रख दिया. परन्तु 18 घंटे में ही मुठभेड़ में गोंडा पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के साथ-साथ नमो का छुड़ाकर राज्य पुलिस की साख बचा ली. अब पुलिस ने बदमाशों की हिस्ट्री तलाशनी आरम्भ कर दी है.

नमो के किडनैपिंग के पश्चात् उसके पिता को कॉल कर चार करोड़ रुपये की मांग करने वाली, सूरज पांडेय की पत्नी छवि का इतिहास तलाशने गोंडा पुलिस उन्नाव पहुंच गई है. वहां छवि की शिक्षा से लेकर उसका पूरा ब्यौरा पुलिस टीम खोज रही है. करनैलगंज के गाड़ी बाजार के रहने वाले राजेश गुप्ता के पौत्र नमो गुप्ता पुत्र हरी गुप्ता के किडनेपिंग में मुख्य दोषी सूजर पांडेय की पत्नी छवि ने पुलिस की पूछताछ में अपने बयान में बताया, कि वह उन्नाव के शुक्लागंज की मिश्रा कॉलोनी के रहने वाले कृष्णचंद उपाध्याय की बेटी है.

आगे बताते हुए उसने बताया, की उसकी फरवरी 2018 में ही सूरज से भेंट हुई. तत्पश्चात दोनों ने शादी कर ली. छवि नेे पुलिस की पूछताछ में जो बयान दिए उसमें कितनी सच्चाई है, इसका पता लगाने के लिए शनिवार की रात गोंडा पुलिस की एक टीम उन्नाव के लिए रवाना हुई है. रविवार को पुलिस टीम उन्नाव के शुक्लागंज स्थित मिश्रा कॉलोनी छवि के घर पहुंच गई, और परिवार के लोगों से छवि के बारे में पूछताछ की गई. टीम कॉलोनी में उसके घर के आस-पास के लोगों से भी पड़ताल कर रही है. पुलिस द्वारा निरंतर पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

'कुंदर' के परिवार को सीएम केजरीवाल ने दिए 10 लाख, मिंटो ब्रिज जलजमाव में गई थी जान

उद्धव ठाकरे के स्टेयरिंग वाले बयान के बाद अजित पवार का मजेदार ट्वीट, शेयर की ये फोटो

महाकाल की भस्म से होगा राम मंदिर का भूमि पूजन, सामग्री लेकर रवाना हुए VHP पदाधिकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -