JIO दे रहा आपको बंपर ऑफर पाने का मौका, आज ही करें रिचार्ज
JIO दे रहा आपको बंपर ऑफर पाने का मौका, आज ही करें रिचार्ज
Share:

वैसे तो Jio प्रीपेड रिचार्ज में ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑप्शंस मौजूद हैं लेकिन आप इनमें से सबसे बेस्ट को ढूंढ रहे है जिसमें अच्छी वैलिडिटी के साथ जोरदार बेनिफिट्स भी मिल जाए, तो आपको भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा ही प्लान लेकर आए हैं जो इन सभी खासियतों के साथ प्रदान किया जा रहा है. इस प्लान में आपको अच्छी वैलिडिटी तो मिलेगी ही साथ ही साथ इसमें कई अन्य जोरदार बेनिफिट्स भी ऑफर मिल रहे है. अगर आपको इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है तो चलिए इसके बारे में जान लेते हैं.  

जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं इसका मूल्य 719 रुपये है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जाती है. इस प्लान का इस्तेमाल करके JIO उपभोक्ता अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर पाएंगे. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 GB DATA का उपयोग करने की सुविधा भी प्रदान की जा रही है यानी कुल 168 GB दिया जाता है. यूजर्स असीमित 5G DATA का उपयोग कर पांएगे. अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में दी जाएगी जो 84 दिनों के लिए वैध होने वाली है.

साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 SMS का भी इस्तेमाल करने की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. जिसके साथ साथ, इस प्लान के अंतर्गत JIO टीवी, JIO सिनेमा, JIO सिक्योरिटी और JIO क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जाने वाला है. इस प्लान की मासिक लागत 240 रुपये होगी. अगर आप हर महीने 200 से लेकर 500 रुपये का प्रीपेड प्लान ले रे हैं जिसमें करीबन ऐसे ही बेनिफिट्स दिए जाते हैं, तो ये प्लान आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है क्योंकि जिसमे आपको तकरीबन 3 महीने की वैलिडिटी मिल जाती है जो आपको हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा तो देगी ही साथ ही साथ आपको इंटरनेट और कॉलिंग के बारे में भी सोंचने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. अगर आप इस रिचार्ज का लाभ लेना चाहते हैं तो आप इसे JIO की वेबसाइट से भी चुन सकते हैं और इसके बेनिफिट्स को भी देख सकते हैं.  

अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज को देख दीवाने हुए फैंस

ईद पर सलमान ने किया अपने फैंस का स्वागत, बालकनी में खाए होकर दी बधाई

फिर ऐश्वर्या बच्चन संग नजर आईं बेटी आराध्या, यूजर्स बोले- 'ये पढ़ाई कब करती है?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -