तेज रफ़्तार को बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 3 की हुई मौत
तेज रफ़्तार को बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 3 की हुई मौत
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर (Bihar Muzaffarpur) जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 युवकों की मौके पर ही जान चली गई. दुर्घटना की जानकारी मिलने के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए. वहीं केस की जांच शुरू कर दी है. दुर्घटना के उपरांत मृतकों के परिजन में कोहराम पैदा हो गया.

जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना करजा थाना क्षेत्र के गनौरा के पास हुआ. यहां 3 युवक बाइक से जा रहे थे. उसी  वक़्त किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर दे मारी. इससे युवकों की जान चली गई. आसपास के लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं हादसे की  कार्रवाई  शुरू कर दी है.

घटनास्थल पर ही तोड़ दिया दम: हादसे के उपरांत मौके पर पहुंची करजा पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेजे. वहीं मृतकों के परिजन तक इस बात को पहुंचाया गया. मृतकों में से 2 करजा थाना इलाके के और एक युवक सरैया थाना इलाके का निवासी है. करजा थाना अध्यक्ष ने बोला है कि एक बाइक पर तीन युवक सवार थे. उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर दे मारी. इसमें तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही जान चली गई. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

VIDEO! 'इंड‍ियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर बना 'वर्ल्ड रिकॉर्ड', देखकर दंग रह गईं शिल्पा-माधुरी

OMG! 82 की उम्र में बुजुर्ग ने रचाई 38 वर्षीय महिला से शादी, जानिए वजह

जडेजा के बाद रविचंद्रन अश्विन ने रचा इतिहास, 'कपिल देव' को भी छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -