VIDEO! 'इंड‍ियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर बना 'वर्ल्ड रिकॉर्ड', देखकर दंग रह गईं शिल्पा-माधुरी
VIDEO! 'इंड‍ियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर बना 'वर्ल्ड रिकॉर्ड', देखकर दंग रह गईं शिल्पा-माधुरी
Share:

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो इंड‍ियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) के मंच पर एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनने जा रहा है जिसका गवाह पूरा संसार बनेगा. सालसा डांस फॉर्म में दो प्रतियोगियों ने ऐसी फ्रीक्वेंसी से डांस परफॉर्म किया कि उन्होंने एक सेट रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया. उनका ये डांस देख शो के जजेज एवं मेहमान जजेज हैरान रह गए. 

वही हाल ही में शो का नया प्रोमो वीड‍ियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर दो प्रतियोगी बैड सालसा डांस फॉर्म करते नजर आ रहे हैं. दोनों ने ट्रेड‍िशनल ड्रेस में ऐसा बैड सालसा पेश किया है कि सभी अपनी सीट पर खड़े होने को विवश हो गए. मनोज मुंतश‍िर बोलते रहे '125 का रिकॉर्ड है....' उनकी बात पूरी नहीं हुई थी कि एक डांस पार्टनर ने अपने दूसरे डांस पार्टनर को 125 से ज्यादा बार निरंतर गोल-गोल घूमाते हुए यह बैड सालसा रिकॉर्ड तोड़ दिया. उन्होंने इंड‍ियाज गॉट टैलेंट के मंच पर नया रिकॉर्ड बना लिया.

वही यह रोमांचक एवं शानदार पेशकश देख सभी हैरान रह गए. श‍िल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फुल जोश से भर गईं. वे खुशी से बोलती हैं- इंड‍ियाज गॉट टैलेंट में यह रिकॉर्ड बन गया है. वहीं माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) के हाथ ताल‍ियां बजाते नहीं थकते तो दूसरी ओर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की सीट‍ियां नहीं रुकतीं. शो का हॉल प्रतियोगियों के प्रति सम्मान से भर उठा. वही अब तक इंड‍ियाज गॉट टैलेंट में कई एक से बढ़कर एक प्रतियोगी आ चुके हैं. वही अभी सोशल मीडिया पर ये वीडियो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

आधी रात को बिगड़ी सपना चौधरी की तबियत, इमरजेंसी वार्ड में हुई भर्ती

'हुनरबाज' के सेट पर माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा कि हर कोई हो गया धक-धक गर्ल का दीवाना

अनुपमा-अनुज के रोमांस पर रुपाली गांगुली के पति ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -