सोते समय पति समझकर पत्नी ने छूने दिए अपने निजी अंग, आँख खुलते ही हैरान रह गई
सोते समय पति समझकर पत्नी ने छूने दिए अपने निजी अंग, आँख खुलते ही हैरान रह गई
Share:

आए दिन आने वाली रेप और क्राइम की घटनाओं में हाल ही में फिर से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना में एक महिला के साथ रेप की कोशिश है. जी हाँ, खबरों के अनुसार रात के तीन बजे रहे थे, नींद में सो रही महिला को कोई छू रहा था और गहरी नींद में होने के बावजूद अजीबो-गरीब स्पर्श से महिला की नींद खुल गई,. उसके बाद वह पुरुष महिला के शरीर के बाकि अंगों पर भी एक हाथ यहां-वहां घूमने लगा, शुरू शुरू में महिला ने सोचा कि उसका पति उसे छू रहा होगा लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही थी.

जी हाँ, घटना वाले दिन आधी रात तीन बजे महिला के कमरे में उसके बेड पर छूने वाला उसका पति नहीं बल्कि कोई अनजान शख्स था. आप सभी को बता दें कि यह मामला रायगढ़ के दरोगापार का है, जहां एक महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती है और उसने पुलिस में दर्ज मामले में बताया कि वह अपने पति और दो बच्चों के साथ अपने घर में सो रही थी और रात के करीब तीन बजे उसने पैर पर किसी के द्वारा हुए स्पर्श को महसूस किया और पहला स्पर्श होते ही उसकी नींद खुल गई, पहले तो उसने सोचा कि उनके साथ सो रहे पति ने उसे स्पर्श किया होगा, लेकिन देखते ही देखते उस अनजान शख्स ने महिला के शरीर के बाकि अंगों को भी छूना शुरू कर दिया.

 यह सब होने के बाद महिला ने बिना किसी देरी के अपनी आंखें खोली, तो सामने खड़े शख्स को देखकर हैरान रह गई क्योंकि वह महिला का पति नहीं कोई अनजान शख्स था, जो बुरी नीयत से उनके घर में आ घुसा था. इसके बाद घबराहट के मारे महिला के मुंह से एक ज़ोर की चीख निकल गई जिसके बाद वहीं सो रहा पति जाग गया और आरोपी को देख उसे पकड़ने के लिए दौड़ा. वहीं उस दौरान मौके से आरोपी ने भागने की पूरी कोशिश की लेकिन पकड़ा गया और उसे पुलिस के हवाले किया गया. पुलिस ने आरोपी पर धारा 457 व 354 का मामला दर्ज कर लिया है और अब वह जेल में है.

अमिताभ की फिल्म दिखाने के बहाने लड़की को दिखाई पोर्न फिल्म और फिर..

14 दिन की बच्ची को 25 साल के दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, लड़ रही है मौत से

प्रेमी संग पत्नी होटल में बना रही थी संबंध, अचानक पहुँच गया पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -