प्रेमी संग पत्नी होटल में बना रही थी संबंध, अचानक पहुँच गया पति
प्रेमी संग पत्नी होटल में बना रही थी संबंध, अचानक पहुँच गया पति
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले अब और ज्यादा बढ़ चुके हैं और अब तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले का असर भी दिखने लगा है. जी हम ऐसा इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि अमृतसर के एक होटल में उस समय हंगामा हुआ जब एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को कमरे में किसी गैर व्यक्ति की आगोश में बैठे देख आग बबूला होकर हाथापाई करनी शुरू कर दी. जी हाँ. बाद में मौके पर पुलिस ने आकर झगड़ा होने से बचा लिया और उसके पति ने बताया कि उसे पहले ही शक था कि उसकी पत्नी झूठ बोलकर रिश्तेदारों को मिलने के बहाने अमृतसर आती है.

मिली जानकारी के अनुसार हरिंदर सिंह जो कि नवांशहर का रहने वाला है उसने यह बताया कि उसकी शादी 10 वर्ष पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं. अभी बीते कुछ महीने पहले उसकी पत्नी का व्यवहार बदलने लगा जिसे देखकर उसे शक होने लगा और उसने रंगे हाथों पत्नी को पकड़ने की ठान ली. खबरों के अनुसार शक होने के बाद हरिंदर सिंह पेपर देने के बहाने खुद ही अपनी पत्नी को अमृतसर भेजा करता था ताकि वह उसको रंगे हाथ पकड़ सके और ऐसा ही हुआ.

एक दिन जब उसने अपनी पत्नी को भेजा तो वह अपने आशिक के साथ होटल में थी उसी दौरान उसके पति ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और बाद में उसकी पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति दूध का धुला नहीं है उसको भी उन्होंने किसी औरत के साथ हिमाचल प्रदेश में पकड़ा था उसका बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया है अब वह पति के साथ नहीं रहना चाहती. ऐसा होने पर पुलिस ने कहा अब शादी के बाद किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई औरत संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता इस वजह से वह इस पर कोई जांच नहीं करेगी.

शादी के बाद प्रेमिका को बुलाया बैंक, सीढ़ियों पर बनाए शारीरिक संबंध और फिर..

घर में अकेले थे देवर और भाभी और पहुँच गए घरवाले, गेट खोलते ही...

बुआ को अकेले कमरे में देख बिगड़ी भतीजे की नियत, पेंट खोलकर करने लगा गंदी हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -