यदि प्रोड्यूसर्स मुझे ट्रक भरकर पैसा न भेजते, तो कभी नहीं करता फिल्म : जैकी चैन
यदि प्रोड्यूसर्स मुझे ट्रक भरकर पैसा न भेजते, तो कभी नहीं करता फिल्म : जैकी चैन
Share:

हॉलीवुड में अपने मास्टर स्टंट्स के लिए पहचाने जाने वाले जैकी चैन को आज किसी इट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है. 64 साल के जैकी ने अपने 50 साल के एक्टिंग करियर में सौ से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. बीती रात शनिवार को जैकी चैन ने अपना 64वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अपने फैंस के बीच जैकी काफी फेमस हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं जैकी से जुड़ी कुछ बातों के बारे में.

एक इंटरव्यू के दौरान जैकी चैन ने बताया था कि उन्हें हॉलीवुड और वहाँ की फिल्मों में यूज़ होने वाला लॉजिक समझ में नहीं आता. उन्होंने बताया था कि उन्हें हॉलीवुड फिल्मों का ह्यूमर समझ में नहीं आता और ना ही वह फिल्मों में बताई जाने वाले कार चैसिंग के क्रेज को समझ पाते हैं.

अपनी बात को जारी रखते हुए जैकी ने बताया था कि उन्हें 'रश ऑवर' पसंद नहीं थी. ना ही उसकी स्टोरी और ना ही इससे जुड़ी दूसरी चीज़ें. लेकिन यदि इस फिल्म के निर्माता उन्हें ट्रक भरकर पैसा नहीं देते, तो वह इसका सीक्वल कभी नहीं करते.

स्टंट और एक्टिंग के साथ-साथ जैकी चैन गाना भी बहुत अच्छा गाते हैं. बोर्डिंग स्कूल में संगीत की शिक्षा लेने का फायदा यह हुआ कि जैकी चैन के नाम गानों के 20 एलबम्स है. इसके अलावा जैकी ने हॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा है. जैकी ने डिज्नी की फिल्म 'मुलान' में भी अपनी आवाज़ दी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

6 साल की उम्र में बियॉन्से की बेटी का है पर्सनल स्टाइलिस्ट

अपने इन आकर्षक अंगो के कारण फेमस हुई ये हॉलीवुड अभिनेत्रियां

किम ने शेयर की फैमिली फोटो, बच्चों के साथ वक्त बिताती हुई आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -