किम ने शेयर की फैमिली फोटो, बच्चों के साथ वक्त बिताती हुई आई नजर
किम ने शेयर की फैमिली फोटो, बच्चों के साथ वक्त बिताती हुई आई नजर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री किम कार्दशियन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. हर बार किम अपने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर की हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम ने अपने तीनों बच्चें और पति Kanye West के साथ फोटोशूट करवाया हैं. उनकी ये फैमिली फोटो परफेक्ट फैमिली लुक दें रही हैं. पांचो ही तस्वीर में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं. फोटो में सबसे ज्यादा आकर्षक अगर कोई कर रहा हैं तो वो हैं किम के तीनों बच्चें. तीनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं.

किम ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- I don’t think you really understand how hard it is to take a good family pic. This was all we got before all three kids started crying. I think I cried too

आपको बता दें किम फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. अगर इंस्टाग्राम की ही बात करे तो किम के इंस्टाग्राम पर 109 मिलियन फॉलोवर्स हैं. किम हर थोड़े दिन में अपने फैंस ने के लिए बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. फैंस भी उनकी इस फैमिली के साथ तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं.

बाजार मैगजीन के लिए जेनिफर लोपेज ने करवाया हॉट फोटोशूट

'यारियां' फिल्म के एक्टर को डेट कर रही हैं नेहा कक्‍कड़

क्लो गुडमैन के हसीन अंदाज़ ने ढाया कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -