विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', हिन्दू कार्यकर्ता बोले- अगर नाम नहीं बदला तो....

विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', हिन्दू कार्यकर्ता बोले- अगर नाम नहीं बदला तो....

नई दिल्ली: यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' के खिलाफ जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी द्वारा अभिनीत फिल्म का नाम और लव जिहाद कंटेट में बदलाव करने की मांग की है. उन्होंने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि बदलाव नहीं होने पर किसी भी हद तक जा कर विरोध किया जाएगा.

फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय भगवान गोयल और कार्यकर्ताओं से जब सवाल किया गया कि दीवाली पर 'लक्ष्मी बम' नाम के पटाखे बिकते रहे हैं. उसके खिलाफ अब तक आपत्ति क्यों नहीं जताई गई. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पहले जो गलती हो गई उसे दोहराएंगे नहीं. उन्होंने ये भी बताया कि लक्ष्मी बम नाम के पटाखों के खिलाफ हमने अदालत में भी याचिका लगाईं हैं.

गोयल ने कहा है कि "लक्ष्मी माता को बम बना दिया गया. लक्ष्मी माता के नाम से बम पटाखों का हम विरोध पहले से करते रहे हैं. फिल्म के प्रोमो में लव जिहाद को बढ़ावा देते हुए दिखाया जा रहा है. फिल्म की प्रोड्यूसर सबीना खान ने 370 धारा हटाने का विरोध किया था. इसलिए सबीना खान देशद्रोही हैं. तमिल में बनी फिल्म का नाम कंचना रखा गया था, तो हिंदी में लक्ष्मी बम क्यों रखा गया?"

प्रभास ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ये जबरदस्त गिफ्ट

अपने पति के कपड़े चुराकर पहनती है प्रियंका, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

विजय वर्मा ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष को लेकर किया खुलासा