अब शादी के कार्ड पर भी छाए 'मोदी', अनोखे अंदाज में की BJP सरकार बनवाने की मांग
अब शादी के कार्ड पर भी छाए 'मोदी', अनोखे अंदाज में की BJP सरकार बनवाने की मांग
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर से एक रोचक मामला सामने आया है। उज्जैन में एक व्यक्ति ने अपने बेटे की शादी का ऐसा कार्ड छपवाया है जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। शादी के इस कार्ड पर लिखा है कि पिछली बार लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है, 2024 में मोदी को पीएम बनाना है। यह तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जाता है कि यह शादी चार मार्च हो रही है। दिलचस्प यह कि इस वैवाहिक पत्रिका के फ्रंट पेज पर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की गई है। कार्ड पर लिखा है, पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है। अब यह पत्रिका जिस घर में जा रही है। उस परिवार में भी चुनाव का जिक्र होने लग रहा है। दूल्हे के पिता ने कहा कि उनकी तरफ से इस प्रकार के लगभग 1500 पत्रिका छपवाई गई है। 

दरअसल, उज्जैन में रहने वाले दूल्हे के पिता बाबूलाल रघुवंशी भाजपा ग्रामीण मण्डल में महामंत्री हैं। उनके बेटे अश्विन का 4 मार्च को शादी है। बाबूलाल रघुवंशी ने कहा कि वैवाहिक समारोह में भी एक बैनर लगाया जायेगा। इस पर परिवार के लोग आमंत्रित अतिथिगण से प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने की अपील करेंगे। पत्रिका के सभी पेज पर विवाह समारोह के कार्यक्रम का उल्लेख है मगर फ्रंट पर 2 लाइन का स्लोगन लिखा है जिसमें नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की गई है। 

बाबूलाल रघुवंशी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के पश्चात् देश में माहौल प्रधानमंत्री मोदी का है। पत्रिका छपवाने के चलते बड़े भैया संजय रघुवंशी ने सलाह दी कि हमें नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील कार्ड पर छपवानी चाहिए। संजय रघुवंशी ने ही श्लोगन दिया, पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में पीएम तो मोदी जी को ही बनाना है। बाबूलाल ने यह भी बताया कि वह जहां भी पत्रिका बांटने गए वहां लोगों ने इसको पढ़कर मुझे बधाई दी। लोगों ने कहा कि यह अच्छी पहल है।

'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान

हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद बंगाल पुलिस ने सुवेंदु अधिकारी को 'संदेशखाली' जाने से रोका, आखिर क्या छुपाना चाह रही ममता सरकार ?

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -