महिला ने तलाक लेने का बताया अनोखा कारण
महिला ने तलाक लेने का बताया अनोखा कारण
Share:

बिहार के हाजीपुर में एक महिला ने अपने पति से तलाक की मांग कर सबको चौंका दिया है.चौकाने वाली बात है इस तलाक का कारण. हाजीपुर के रोड नंबर 5 के मकान नंबर 304 की रहने वाली महिला स्नेहा सिंह कहना है कि मोहल्ले में होने वाली ध्वनि प्रदूषण से वो काफी परेशान हो जाती हैं. धार्मिक अनुष्ठान के दिनों में तो ऐसा लगता है कि वो पागल हो जाएगी. इस संबंध में पिछले साल 2017 में थाने में शिकायत  भी दर्ज करा चुकी हैं लेकिन कोई हल नहीं निकला. इस साल भी ये सारी चीजें दोबारा होने पर वो पीएम के एप्स से लेकर सीएम नीतीश कुमार, वैशाली की डीएम रचना पाटिल और एसपी राकेश कुमार तक गुहार लगा चुकी हैं और इसी कारण वो अपने पति से तलाक चाहती है. 


स्नेहा सिंह ने पुलिस की टीम से कहा कि मेरी समस्या को हल कर दीजिए तो मैं तलाक नहीं लूंगीं तो उनका कहना था कि आप ऐसे मौकों पर घर छोड़कर कहीं और चले जाइए. सिंह का कहना है कि वो इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय, राष्ट्रीय मानवाधिकार, राज्य मानवाधिकारी समेत तमाम लोगों से गुहार लगा चुकी हैं. सभी कहते हैं कि दफ्तर आकर लिखित में शिकायत कीजिए. जबकि मैं सभी को मेल और मोबाइल के जरिए लगातार सूचित कर रही हूं. पिछले साल भी जिला प्रशासन ने मुझे लिखित में शिकायत करने की बात कही तो मैंने शिकायत दर्ज कराई. लेकिन हल निकला. शिकायत करने के नाराज कई लोगों ने पिछले साल मेरे घर पर पथराव तक किया.

उन्होंने बताया कि लाउडस्पीकर बजाने के नियम है. 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर बजाने की सख्त मनाही है लेकिन इसके बावजूद प्रशासन मेरी मदद करने में नाकाम है. महिला का कहना है कि हमलोगों ने शिकायत की तो मोहल्ले के कुछ लोग दुश्मन बन गए और अब पति भी हाथ खड़े कर रहे हैं. इधर, स्नेहा सिंह के पति राकेश सिंह कहना है कि उन्हें प्रशासन से कोई सहयोग नहीं मिला है. इस कारण वो मोहल्ले वालों से झगड़ा मोल लेना नहीं चाहते हैं. पत्नी के फैसले से अब राकेश सिंह पसोपेश में हैं.

एक देश जहाँ मनाया जाता है भूतिया पर्व

अपना 'ब्रेस्ट मिल्क' बेचती है महिला, कमाती है लाखों रूपये

यहाँ शादी में कंडोम बेचने जैसी अजीब रस्में निभानी पड़ती हैं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -