समीक्षा यात्रा पर तेजस्वी का अनोखा तंज
समीक्षा यात्रा पर तेजस्वी का अनोखा तंज
Share:

पटना : जब से तेजस्वी बिहार की सत्ता से बेदखल हुए हैं , वे नीतीश कुमार की आलोचना करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास योजनाओं की समीक्षा यात्रा पर निकलने को लेकर भी उन्होंने कविता की शक्ल में नीतीश कुमार को ताना मारा है. उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार ने मंगलवार से बिहार में विकास के लिए चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा यात्रा का आरंभ किया है. जिसके तहत सीएम नीतीश अलग-अलग इलाकों में जाकर विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे हैं.समीक्षा यात्रा के पहले चरण के पहले दिन मुख्यमंत्री ने बेतिया के अलग-अलग गांव में निरीक्षण किया. इस यात्रा का पहला चरण 16 दिसंबर तक चलेगा.

बता दें कि मंगलवार को जब यह यात्रा शुरु हुई थी, तब भी तेजस्वी ने कई ट्वीट कर नीतीश कुमार पर कई सवाल दागे थे. तेजस्वी ने उन्हें जनादेश पर डाका डालने के एवज में 'प्रायश्चित यात्रा' पर निकालने की नसीहत दी थी.वहीं नीतीश की इसी यात्रा पर तेजस्वी ने बुधवार सुबह चुटीला ट्वीट किया. उन्होंने नीतीश कुमार को झांसा कुमार कहते हुए उनसे जवाब भी माँगा.

व्यंग्य का शायराना अंदाज इस तरह था- छिना किसान का बैल और हल, मज़दूर का तसला और कुदाल, मिट्टी-गिट्टी बंदी से जनता बेहाल, रो रहा ग़रीब हाथ में रुमाल किसकी समीक्षा, कैसा विकास, घोटाले हो रहे बहुत विशाल, नज़दीकी इनके हुए मालोंमाल, जनादेश के डकैतों को नहीं कोई मलाल वोट की चोट से जनता करेगी अब धमाल .

यह भी देखें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुरू की 'समीक्षा यात्रा'

राष्ट्रीय जनता दल ने किया 18 को बिहार बंद का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -