MP में कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन, कमांडो सुरक्षा के बीच निकाली 'सब्जी यात्रा'
MP में कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन, कमांडो सुरक्षा के बीच निकाली 'सब्जी यात्रा'
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ कांग्रेस ने सब्जियों की महंगाई को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया. इस के चलते पार्टी कार्यकर्ताओं ने कमांडो सुरक्षा के बीच सब्जी यात्रा निकाली तथा सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि सरकार महंगाई पर अंकुश नहीं लगा पा रही है. लोग परेशान हैं. रोजगार के साधन भी प्रदान नहीं हो पा रहे हैं.

दरअसल, बढ़ती महंगाई एवं आसमान छूती सब्जियों की कीमतों को लेकर कांग्रेसियों ने रायसेन में सागर भोपाल चौराहे से महामाया चौक तक सब्जी यात्रा निकाली. सब्जी की कीमतों को लेकर अनोखा विरोध-प्रदर्शन देख लोगों की भीड़ लग गई. कांग्रेसियों ने 'कमांडो' के साए में सब्जी के ठेलों पर यात्रा निकाली एवं बीजेपी सरकार पर को आड़े हाथों लिया. ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई से आम जनता परेशान हो रही है. हर ओर त्राहि त्राहि मची हुई है. इसके बाद भी सरकार बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है. आने वाले वक़्त में इस महंगाई का जवाब जनता देगी, क्योंकि आमजन की जेब पर बोझ इतना बढ़ चुका है कि घर चलाना कठिन हो रहा है.

वहीं युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव रूपेश तंतवार ने कहा कि बीजेपी सरकार का वक़्त समाप्त हो गया है. उन्होंने कहा कि आने वाले वक़्त में कमल नाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी. कांग्रेस सरकार बनते ही महिलाओं को 15 सौ रुपये महीने दिए जाएंगे. प्रदेश सचिव ने कहा कि रसोई गैस का सिलेंडर 500 रुपये में दिया जाएगा.

क्या ICC इवेंट्स में टीम इंडिया को खलती है धोनी की कमी ? कैफ ने दिया जवाब

'मैं हिन्दू बन चुकी, अब पाकिस्तान गई तो मार डालेंगे..', सचिन के प्यार में भागकर भारत आई सीमा हैदर का बयान

खुशखबरी: वंदे भारत एक्सप्रेस का सफर हुआ सस्ता, इन ट्रेनों के किराए में भी 25 फीसद की कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -