क्या ICC इवेंट्स में टीम इंडिया को खलती है धोनी की कमी ? कैफ ने दिया जवाब
क्या ICC इवेंट्स में टीम इंडिया को खलती है धोनी की कमी ? कैफ ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ का मानना है कि कप्तान के रूप में एमएस धोनी की गैरमौजूदगी भारत के लिए ICC प्रतियोगिताएं नहीं जीतने का बहाना नहीं हो सकती, क्योंकि उनके हेड कोच के रूप में राहुल द्रविड़ के रूप में एक महान खिलाड़ी मौजूद है। बता दें कि, टीम इंडिया ने 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से कोई भी ICC टूर्नामेंट नहीं जीता है। 2011 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम, एक 2022 टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल और इस साल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल हार चुकी हैं। यहां तक कि टीम के कप्तान और कोच बदल दिए गए थे।  

जब एक मीडिया कार्यक्रम में कैफ से पूछा गया कि क्या भारत ICC आयोजनों में कप्तान के रूप में धोनी को मिस कर रहा है, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि, "धोनी ने शानदार प्रदर्शन किया है। मेरा मानना है कि रोहित शर्मा और ये सभी लोग शानदार कप्तान हैं। आपके पास कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ हैं, आप और क्या चाहते हैं?" हालांकि, उन्होंने यह बात भी स्वीकार की कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी की कमी जरूर खलती है, मगर वे मानते हैं कि रोहित टीम को ICC खिताब दिला सकते हैं।

कैफ ने कहा कि, 'हां, आपने धोनी को मिस किया, क्योंकि उन्होंने ICC इवेंट्स में शानदार प्रदर्शन किया, किन्तु मेरा मानना है कि रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी आपको आगे लेकर जा सकते हैं। उनके पास वे खिलाड़ी हैं, जो टीम को ICC टूर्नामेंट जिता सकते हैं।" बता दें कि, एमएस धोनी ने भारत को 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वनडे वर्ल्ड कप और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी जिताई थी। 

वर्ल्ड कप खेलने भारत नहीं आएगा पाकिस्तान ? पीएम शाहबाज़ शरीफ के एक फैसले से बढ़ा सस्पेंस

आज 'दादा' 51 साल के हो गए, जानिए सौरव गांगुली के करियर से जुड़ी कुछ रोचक बातें

जानिए कैसा है MS धोनी का शुरुआत से लेकर अब तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -