'मैं हिन्दू बन चुकी, अब पाकिस्तान गई तो मार डालेंगे..', सचिन के प्यार में भागकर भारत आई सीमा हैदर का बयान
'मैं हिन्दू बन चुकी, अब पाकिस्तान गई तो मार डालेंगे..', सचिन के प्यार में भागकर भारत आई सीमा हैदर का बयान
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से सीमा हैदर का नाम सुर्ख़ियों में चल रहा है। यह महिला, ग्रेटर नोएडा के सचिन की प्यार में इतनी पागल हो गई कि वो पाकिस्तान से अपना घर-बार छोड़कर पास रहने के लिए आ गई, मगर ये राज़ खुल गया और पुलिस ने महिला और पुरुष को अरेस्ट कर लिया। दरअसल, PUBG गेम खेलते वक़्त दोनों में प्यार हो गया था। अब पता चला है कि अदालत के आदेश के बाद दोनों को रिहा कर दिया गया है। सीमा अपने 4 बच्चों को भी साथ लेकर पाकिस्तान से भारत आई है। सीमा कह रही है कि वो सचिन से बेहद प्यार करती है और उसके साथ ही रहना चाहती है।

मीडिया से बात करते हुए सीमा हैदर ने दावा करते हुए कहा है कि अब उसने हिन्दू धर्म अपना लिया है। साथ ही सचिन से कोर्ट मैरिज करने भी करने जा रही है। जबकि पाकिस्तान में सीमा के पहले शौहर ने मोदी सरकार से गुहार लगाई है कि वो उसकी बीवी और बच्चों को वापस भेज दें। इस पर सीमा ने कहा है कि वो 2019-20 से ही अपने पहले शौहर के किसी तरह के संपर्क में नहीं है। उसने कहा कि उसका पहला पति केवल बहाने मार रहा है, यदि वो वापस लौटी, तो वो उसे जान से मार डाला जाएगा।

सीमा ने कहा कि यदि बच्चों की पाकिस्तान वापस जाने की इच्छा है, तो वो जा सकते हैं, मगर उसे पता है कि बच्चे उसे छोड़ कर कहीं नहीं जाएँगे। वहीं, सचिन ने बताया है कि नेपाल में सीमा के साथ उसकी मुलाकात हुई थी और वहीं दोनों ने विवाह भी कर लिया था। सचिन का कहना है कि सीमा ने हिन्दू धर्म स्वीकार कर लिया है और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं। सीमा सिंध के जैस्माबाद की रहने वाली है। मार्च 2023 में वो कराची से निकल कर नेपाल पहुँची थी। काठमांडू में दोनों एक साथ 7 दिन होटल में ठहरे थे। सचिन बस से वहाँ पहुंचा था।

इसके बाद दोनों वापस अपनी-अपनी जगह पर आ गए थे। फिर कराची में एक ट्रेवल एजेंट ने सीमा को नेपाल के माध्यम से भारत में घुसने का सुझाव दिया। फिर वो नेपाल के रास्ते दिल्ली आ गई। नकली पासपोर्ट बनाने के लिए पैसे इकठ्ठा करने के लिए उसने अपनी जमीन तक बेच डाली। 13 मई को वो ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुँची। भारत न छोड़ने और पता न बदलने की शर्त पर सचिन-सीमा को जमानत मिली है। महिला के पास से कुछ फर्जी आधार कार्ड्स भी बरामद हुए थे।

वोटिंग के दौरान 10 मर्डर, कहीं बूथ कैप्चरिंग, गोलीबारी और बमबारी...! बंगाल के पंचायत चुनाव का 'खूनी खेला'

ओपी राजभर के बेटे अरविन्द पर भीड़ का हमला, गाड़ी को आग लगाने की कोशिश, वायरल हुआ Video

'किसान और 4 कैमरामैन के साथ खेत में राहुल गांधी..', कांग्रेस नेता की धान रोपाई को 'PR स्टंट' क्यों कह रहे लोग ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -