बिहार में अनोखा विवाह! टॉर्च की लाइट में प्रेमी ने भरी मांग, जानिए पूरा मामला
बिहार में अनोखा विवाह! टॉर्च की लाइट में प्रेमी ने भरी मांग, जानिए पूरा मामला
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से एक अजीबो-गरीब प्रेम कहानी सामने आई है। जहां प्रेमी के बेवफा होने की खबर प्राप्त होते ही प्रेमिका उसके घर पहुंच गई तथा हंगामा करने लगी। प्रेमिका झारखंड के गिरीडीह जिले के भेलवाघाटी की रहने वाली है। प्रेमी जमुई जिला के सोनो थाना क्षेत्र के ओरैया गांव की है। दोनों सूरत की एक कंपनी में साथ काम करते थे। इस के चलते प्यार हो गया तथा दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।  

वही किसी कारण दोनों अपने- अपने घर रह रहे थे तथा फोन पर बात करते थे। इस के चलते प्रेमिका को पता चला कि उसके प्रेमी ने गुपचुप तरीके से कहीं दूसरी जगह शादी तय कर ली है। फिर क्या था वो अपने परिवार के साथ झारखंड से जमुई प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका ने सबके समक्ष प्रेमी से बोला कि शादी करूंगी तो तुमसे करूंगी। तुम्हारी शादी मेरे अलावा किसी दूसरे से नहीं होगी। 

गांव में घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। मौके पर भीड़ जमा हो गई। दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मिलकर निर्णय किया कि दोनों की शादी करा दी जाए। फिर रात के अंधेरे में टार्च के प्रकाश में निरंजन दास ने ममता के मांग में सिंदूर भर दिया। किन्तु फिर इस कहानी में नया ट्वीस्ट आया। प्रेमी निरंजन दास इस शादी से प्रसन्न नहीं है। उसका कहना है कि पुलिस के दबाव में यह शादी हुई है। वहीं प्रेमिका इन बातों से मना कर रही है। 

'बात नहीं मानोगी तो मर जाऊंगा' धमकी देकर शख्स ने किया दुष्कर्म, फिर की ये घिनौनी हरकत

नाज़ायज़ संबंधों के शक में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर निकला

प्रेम की राह में रोड़ा बन रही थी पत्नी, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -