नाज़ायज़ संबंधों के शक में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर निकला
नाज़ायज़ संबंधों के शक में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर निकला
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में नाज़ायज़ संबंधों के संदेह में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं पति अपनी पत्नी के कटे हुए सिर को लेकर 12 किमी दूर स्थित पुलिस थाने के लिए निकल पड़ा। यह मामला ओडिशा के धेनकानल का है। पुलिस के अनुसार, ओडिशा के धेनकानल के चंद्रशेखरपुर में नाकाफोडी माझी ने अपनी पत्नी चंचला को गला काटकर मार डाला। 

चंचला के दो बेटे थे, जिनमे से एक की शादी भी हो चुकी है। वहीं, क्रूरता भरी इस घटना के सामने आने के बाद चंद्रशेखरपुर में सनसनी फैल गई है। शख्स को पुलिस स्टेशन के रास्ते पर जाते समय कुछ लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माझी को शक था कि उसकी पत्नी के नाज़ायज़ संबंध हैं। इसे लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इसके बाद माझी ने चंचला पर धारदार हथियार से वार कर दिया। चंचला के क़त्ल के बाद माझी अगले दिन सुबह पत्नी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन की तरफ जाने लगा। 

हालांकि, रास्ते में कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर माझी को अरेस्ट कर लिया। माझी ने अपना गुनाह भी स्वीकार कर लिया। इसके अलावा हत्या में प्रत्युक्त हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है।  

8 साल में 14 बार गर्भपात.., तंग आकर लिव-इन में रह रही महिला ने की ख़ुदकुशी

5 बच्चों के पिता ने की महिला की हत्या, फिर कर ली ख़ुदकुशी

'मैं बेवफा नहीं हूं, मंगल मेरी जान ले गया...' लिखकर फंदे पर झूली महिला टीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -