'बात नहीं मानोगी तो मर जाऊंगा' धमकी देकर शख्स ने किया दुष्कर्म, फिर की ये घिनौनी हरकत
'बात नहीं मानोगी तो मर जाऊंगा' धमकी देकर शख्स ने किया दुष्कर्म, फिर की ये घिनौनी हरकत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के डालनवाला थाना इलाके में छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोप है कि युवक छात्रा को खुदखुशी का डर दिखाकर कमरे में ले गया तथा बलात्कार किया। छात्रा ने शख्स के दोस्त पर भी छेड़खानी का इल्जाम लगाया है। डालनवाला पुलिस ने बलात्कार की घटना दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

डालनवाला कोतवाली प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि पीड़ित लड़की अपने भाई के साथ किराये के मकान पर रहती है। उसने बताया कि पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी जाती थी। वहां महेश नाम का एक शख्स उसके पीछा पड़ा हुआ था। उसने कहीं से फ़ोन नंबर लिया और परेशान करने लगा।

उसने बताया कि उसने कई बार मना किया, मगर वह नहीं माना। पीड़िता के अनुसार, 8 जुलाई को अपराधी उसे लाइब्रेरी में मिला। जरूरी बात करने के लिए कमरे में चलने के लिए कहा। उसने इंकार किया तो खुदखुशी की धमकी दी, जिससे वह डर गई। आरोप है कि कमरे में उसने बलात्कार किया। किसी को कुछ बताते पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के अनुसार, अपराधी ने उसका नंबर बहुत लोगों को दिया है। अगले दिन रमन कांत पाल नाम के एक लड़के का फोन आया। उसने उसे पढ़ाने का झांसा देकर कमरे में बुलाया तथा छेड़छाड़ करने लग गया। विरोध करने पर बताया कि उसको यह नंबर महेश ने दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

नाज़ायज़ संबंधों के शक में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर निकला

प्रेम की राह में रोड़ा बन रही थी पत्नी, पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

8 साल में 14 बार गर्भपात.., तंग आकर लिव-इन में रह रही महिला ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -