अनोखा एनकाउंटर ! बाकायदा शार्प शूटर्स बुलवाकर करवाई गई 12 कुत्तों की हत्या
अनोखा एनकाउंटर ! बाकायदा शार्प शूटर्स बुलवाकर करवाई गई 12 कुत्तों की हत्या
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दियारा इलाके में 12 कुत्तों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। आदमखोर हो चुके कुत्तों का एनकाउंटर करने के लिए बाकायदा शूटर बुलाए गए थे। पटना से बेगूसराय पहुंचे 3 शूटर्स ने इन कुत्तों को मार गिराया। दरअसल, इस इलाके में कुत्तों के काटने से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। लगातार बढ़ रहे हमलों के बाद प्रशासन ने कुत्तों को मारने का आदेश जारी किया था और शार्प शूटर्स की मदद से इसको अंजाम दिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, वन एवं पर्यावरण विभाग पटना की 5 सदस्यीय टीम शुक्रवार (23 दिसंबर) को बछवाड़ा पहुंची। टीम के सदस्यों ने स्थानीय लोगों से जानकारी लेने के बाद अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने बछवाड़ा, भिखमचक, अरबा व कादराबाद पंचायत के बहियार में पहुंचकर 12 कुत्तों का एनकाउंटर कर दिया। अनुमंडलाधिकारी राकेश कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि बछवाड़ा व भगवानपुर में विगत कई महीनों से आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा था, जिसको लेकर पटना से वन एवं पर्यावरण विभाग के शक्ति कुमार को टीम के साथ बछवाड़ा बुलाया गया है। 

उन्होंने बताया कि, टीम ने कुत्तों को ढेर करना शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि एक-दो दिन में आवारा कुत्तों को ख़त्म कर दिया जायेगा। इसके बाद टीम वापस लौट जायेगी। बता दें कि प्रखंड क्षेत्र की 6 पंचायतों में आवारा कुत्तों ने 7 लोगों की जान ले ली है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों को घायल कर दिया था।

कोरोना से जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिवार को सीएम योगी ने दिए 10-10 लाख

दिल्ली में कोरोना से टेंशन, विदेश से आए 2 यात्री एयरपोर्ट पर मिले संक्रमित

आम आदमी को झटका, दूध के दाम फिर बढ़े, इस साल 5 बार बढ़ी कीमतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -