दिल्ली में कोरोना से टेंशन, विदेश से आए 2 यात्री एयरपोर्ट पर मिले संक्रमित
दिल्ली में कोरोना से टेंशन, विदेश से आए 2 यात्री एयरपोर्ट पर मिले संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI एयरपोर्ट) पर कोरोना की टेस्टिंग बढ़ाए जाने के बाद संक्रमित लोग ट्रेस होने लगे हैं। दिल्ली हवाई अड्डे पर रविवार शाम 7 बजे तक हुए टेस्ट में दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सूत्रों के अनुसार, अब तक कुल 455 लोगों का टेस्ट किया गया हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार (24 दिसंबर) को 110 और रविवार (25 दिसंबर) को 345 यात्रियों के सैंपल लिए गए थे। इनकी रिपोर्ट आ चुकी है। शनिवार का एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया। वहीं, रविवार को आया एक यात्री भी संक्रमित पाया गया है। इसके साथ ही, कोलकाता एयरपोर्ट पर भी दो यात्री कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सूत्रों के अनुसार, संक्रमितों में एक यात्री 24 दिसंबर को दुबई से आया था। जबकि दूसरा कुआलालंपुर, मलेशिया से आया था। दोनों के सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेज दिए गए हैं।

बता दें कि शनिवार से नई गाइडलाइन्स के तहत दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, अहमदाबाद, पुणे, इंदौर और गोवा समेत एयरपोर्ट्स पर अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की कोरोना जांच शुरू हो चुकी है, जिसमें प्रत्येक अंतरराष्ट्रीय उड़ान में आने वाले यात्रियों के दो फीसद के टेस्ट पर जोर दिया गया है। 

पीएम मोदी से होगी तेजस्वी यादव की मुलाकात, जानिए क्या है वजह ?

यूपी: खुर्जा के 100 लोगों ने सनातन धर्म में की घरवापसी, भाजपा विधायक ने दी जानकारी

पंजाब की AAP सरकार को किराए पर चाहिए हेलीकाप्टर, लेकिन यहाँ फंस रहा पेंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -