824 करोड़ के घपले के आरोप में फंसे केंद्रीय मंत्री शेखावत
824 करोड़ के घपले के आरोप में फंसे केंद्रीय मंत्री शेखावत
Share:

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की परेशानी बढ़ती जा रही हैं. संजीवनी क्रेडिट सोसाइटी के करोडों रुपये के घोटाले केस में कोर्ट के निर्देश के बाद एसओजी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से पूछताछ करने की तैयारी हो रही है. इस केस में अदालत ने गजेंद्र सिंह से भी अनुसंधान के निर्देश दिए हैं. एसओजी गजेंद्र सिंह शेखावत,उनकी वाइफ और उनके सहयोगी से पूछताछ करने वाली है. ताकि मामले की जानकारी मिल सके. 

उत्तर प्रदेश में मानसून की रफ़्तार हुई धीमी, इन जिलों में हो सकती है तेज़ बारिश

बाड़मेर के रहने वाले गुमनाम सिंह और लाबू सिंह के अनुरोध पर अदालत ने यह कदम उठाया है. जिसके बाद संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के 824 करोड़ के घोटाले में इन सभी लोगों के विरूध्द जांच के निर्देश दिए हैं. साथ ही, शिकायतकर्ता के मुताबिक उन्होंने संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी में लाखों रुपये जमा कराए थे, और सोसाइटी ने सारे पैसे गजेंद्र सिंह शेखावत और उनके सहयोगियों की कंपनियों में लगाया था. इसके मध्य सोसाइटी करोड़ों रुपये के घोटाले में धसती नजर आ रही है. 

सलमान की एक्ट्रेस ने शेयर किया प्रभास के साथ काम करने का अनुभव

शिकायतकर्ता के वकील ने कहा कि हमारे मुवक्किल ने पोस्टर और रिकॉर्ड की जानकारी लेने के बाद  सोसाइटी में पैसे लगाए थे. इस सोसाइटी का गजेंद्र सिंह शेखावत की कंपनियों से मजबूत रिश्ते थे. वही, इससे पहले केंद्रीय मंत्री पर राजस्थान में गहलोत सरकार गिराने के आरोप भी लगे थे. जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि ऑडियो क्लिप में मेरी आवाज नहीं है. मैं किसी भी पड़ताल के लिए तैयार हूं. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के अनुसार ऑडियो झूठा है. उन्होंने बताया कि मैं मारवाड़ की शैली में बोलता हूं, जबकि ऑडियो टेप में झुंझुनू टच है. ऑडियो जोड़-तोड़ करके पेश किया गया है. 

सोना खरीदना हुआ और भी महंगा, 50 हज़ार के पार पहुंचा 'गोल्ड'

नार्थ ईस्ट राज्यों से बोले पीएम मोदी, कहा- Palmolein की काफी डिमांड, इसकी खेती से देश को होगा फायदा

इस देश के नोट पर विराजित हैं श्री गणेश, जापान में बने हैं 250 मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -