बिहार में शराबबंदी पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उठाए सवाल, जानिए क्या कहा ?
बिहार में शराबबंदी पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उठाए सवाल, जानिए क्या कहा ?
Share:

पटना: बिहार के कैमूर जिले में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार में शराबबंदी की पटकथा शराब पी-पीकर लिखी गई थी. उन्होंने कहा कि सीएम नितीश कुमार के आसपास शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. उन्होंने आगे कहा कि, यदि बिहार में भाजपा की सरकार बनी, तो लोगों को अमृत पिलाया जाएगा. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चोबे ने कहा कि बिहार में शराबबंदी से लगातार लोगों की मौतें हो रही हैं. यहां शराबबंदी के बाद भी अवैध शराब पर रोक नहीं लग पा रही है. 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इसके लिए पूरी तरह से राज्य सरकार ही दोषी है. उन्होंने कहा कि यहां जहरीली शराब से लोगों की जान जा रही हैं. यदि 2025 में भाजपा सत्ता में आती है, तो लोगों को अमृत पिलाया जाएगा. दरअसल, बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद निरंतर जहरीली शराब से ;लोग जान गँवा रहे हैं. इस पर राजनीति भी तेज हो गई है. अभी हाल ही में मोतिहारी जिले में कई लोगों की मौत हो गई थी, यह मामला सुर्खियों में आया तो सीएम नीतीश कुमार की सरकार ने मुआवजे की घोषणा कर दी. इस पर भाजपा अब सवाल उठा रही है कि शराबबंदी कानून का यदि सही से पालन कराया गया होता, तो इस प्रकार लोगों की मौतें नहीं होतीं.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि सीएम नितीश कुमार के अगल-बगल शराब माफिया और शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. मुख्यमंत्री के कार्यालय में और इनके इर्द-गिर्द शराबियों की भरमार है. बिहार में भाजपा का शासन आने पर क्या शराबबंदी हट जाएगी? इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, भाजपा की सरकार तो बनने दीजिए, बिहार में अमृत राज होगा. लोगों को अमृत पिलाया जाएगा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हुई सगाई! सामने आई तस्वीर

मुस्लिम बहुल स्वर सीट पर सपा ने खेला हिन्दू कार्ड, भाजपा गठबंधन ने उतारा मुसलमान उम्मीदवार

कर्नाटक भाजपा के बागी नेता ईश्वरप्पा को पीएम मोदी ने किया फ़ोन, कांग्रेस ने कसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -