'भूपेश बघेल के शासन में राज्य का बेमेतरा जिला लव जिहाद का केंद्र बन गया है', अमित शाह ने CM पर बोला हमला
'भूपेश बघेल के शासन में राज्य का बेमेतरा जिला लव जिहाद का केंद्र बन गया है', अमित शाह ने CM पर बोला हमला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रचार में व्यस्त हैं। इस बीच एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनके शासन में प्रदेश का बेमेतरा जिला लव जिहाद का केंद्र बन गया है। शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की रमन सरकार के तहत बेमेतरा जिला शिक्षा का हब हुआ करता था मगर बघेल की सरकार में यह लव जिहाद में परिवर्तित हो गया है। किन्तु यदि इस बार प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आती है तो लव जिहाद बढ़ाने की किसी की हिम्मत नहीं होगी। छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे और अंतिम चरण के मतदान प्रचार के चलते बेमेतरा जिले के साजा निर्वाचन क्षेत्र को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि बघेल ने दुर्ग संभाग को एजुकेशन हब से बदलकर बैटिंग केंद्र में तब्दील कर दिया है। 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने साजा सीट से भुवनेश्वर साहू के बेटे ईश्वर साहू को चुनावी मैदान में उतारा है। भुवनेश्वर साहू की बीते वर्ष अप्रैल में सांप्रदायिक झड़प में मौत हो गई थी। अमित शाह ने कहा कि ईश्वर साहू केवल एक उम्मीदवार ही नहीं हैं बल्कि न्याय की लड़ाई के प्रतीक भी हैं। भूपेश के शासन में सांप्रदायिक तत्वों ने भुवनेश्वर साहू का क़त्ल कर दिया। भूपेश काका ने ईश्वर जी को एक चेक और नौकरी ऑफर की थी जिससे वह न्याय की चाह छोड़ दें। मगर मैं ईश्वर जी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने न्याय के लिए अपनी जंग नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर साहू के लिए न्याय सुनिश्चित करना हमारी जिम्मेदारी है। किसी को भी कानून का उल्लंघन करे की अनुमति नहीं दी जाएगी। भुवनेश्वर साहू के हर हत्यारे को जेल भेजा जाएगा। भूपेश काका की विदाई का काउंटडाउन आरम्भ हो गया है। 

अमित शाह ने लोगों से अपील की कि उनके वोटों से न केवल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार सत्ता में आएगी बल्कि भुवनेश्वर साहू को न्याय भी मिलेगा। भूपेश सरकार में बेमेतरा लव जिहाद के केंद्र में तब्दील हो गया है। अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल पर भगवान महादेव का अपमान करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि महादेव के नाम पर बैटिंग ऐप का नाम रखना अपमानजनक है। उन्होंने विवादों में आए बैटिंग ऐप महादेव को लेकर सीएम बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश काका ने दुर्ग संभाग को नष्ट कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी की रमन सिंह सरकार के तहत दुर्ग संभाग शिक्षा का हब बन गया था किन्तु अब भूपेश बघेल ने इसे सट्टे के केंद्र में परिवर्तित कर दिया है। अमित शाह ने कहा कि बघेल ने महादेव के नाम का उपयोग क्यों किया? मोदी जी ने चंद्रयान चांद पर भेजा और जहां पर वह लैंड हुआ, उसका नाम शिवशक्ति रखा, जो भगवान शिव और मां शक्ति का प्रतीक है। किन्तु भूपेश काका ने एक बैटिंग ऐप का नाम महादेव के नाम पर रखकर उनका निरादर किया है।  

कैलाश विजयवर्गीय की सभा में 'जगीरा' ने बोला मशहूर डायलॉग तो भड़की कांग्रेस, कहा- 'ये गुण BJP को ही मुबारक हों'

नरेंद्र सिंह तोमर को मिला दिग्विजय सिंह का समर्थन, वायरल वीडियो पर बोले- 'BJP का ही अंदरूनी विपक्ष...'

'आप खुद भ्रष्टाचारी, जल्द पहुंचेंगे तिहाड़...', महाठग सुकेश ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -