हैदराबाद में खुलेआम लगे 'RSS वालों को काट डालो' के नारे, ओवैसी ने छुड़वाए 90 उपद्रवी
हैदराबाद में खुलेआम लगे 'RSS वालों को काट डालो' के नारे, ओवैसी ने छुड़वाए 90 उपद्रवी
Share:

हैदराबाद: भाजपा के निलंबित MLA टी राजा सिंह द्वारा पैगम्बर मोहम्मद को लेकर की गई कथित विवादित टिप्पणी पर पूरे हैदराबाद में जमकर बवाल मच रहा है। बुधवार (24 अगस्त 2022) को एक प्रदर्शन के दौरान कलीमउद्दीन नामक शख्स द्वारा RSS के स्वयंसेवकों की हत्या के लिए उकसाने वाले नारे लगाए गए। जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया। नलगोंडा की पुलिस अधीक्षक (SP) रेमा राजेश्वरी ने बताया कि कलीमुद्दीन पर IPC की धारा 153, 295 (ए) और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

कलीमउद्दीन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कलीमुद्दीन चिल्ला-चिल्लाकर कह रहा है कि, 'काट डालो सालों को…' इसके पीछे-पीछे भीड़ चिल्लाती है, 'RSS वालों को।' इस दौरान नारेबाजी करते हुए यह भी कहा गया कि, 'बोलो बोलो क्या चाहिए, गुस्ताख-ए-नबी का सिर चाहिए।' वहीं, इसी बीच जानकारी मिल रही है कि भड़काऊ नारेबाजी करने वालों को पुलिस ने रिहा कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद पुलिस ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के दबाव में 90 उपद्रवियों को रिहा कर दिया है। इन्हे ‘सर तन से जुदा’ जैसे भड़काऊ नारे लगाने और पुलिस पर पथराव करने के बाद हिरासत में लिया गया था। बता दें कि, इस हिंसक प्रदर्शन में महिलाएँ और कई छोटे-छोटे बच्चे भी मौजूद थे।

रिपोर्ट के अनुसार, AIMIM के नेता ने साउथ जोन के DCP से मुलाकात की थी। इसके बाद 90 उपद्रवियों को रिहा कर दिया गया। ओवैसी ने भी इसकी पुष्टि की है। इस बीच गुरुवार (25 अगस्त 2022) से हैदराबाद में धारा 144 लगा दी गई है। बता दें कि बुधवार को AIMIM नेताओं के साथ 50 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने टी राजा का सिर कलम करने का ऐलान किया था।

'मैंने बेटे की सगाई के लिए कैश रखा था', CBI छापे पर बोला ये नेता

केजरीवाल सरकार को कोई खतरा नहीं, बैठक में 53 MLA रहे मौजूद, लेकिन 'शराब घोटाले' का क्या ?

हूरें मिलेंगी, सुन्दर दिखूंगा.., इसलिए बॉडी शेव कर भारत में घुसा था आतंकी तबरक, जिन्दा दबोचा गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -