बिहार में शराबबंदी को एक नियम के तहत लागू किया जायेगा
बिहार में शराबबंदी को एक नियम के तहत लागू किया जायेगा
Share:

पटना़ : बिहार की राजधानी पटना से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक JDU के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि राज्य में जल्द ही शराबबंदी होगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक JDU के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने आगे कहा है कि हर कार्य करने के लिए एक कायदा-कानून बना होता है तथा यह कार्य उसी के तहत होना चाहिए.  उन्होंने कहा कि नई शराब नीति के तहत भी शराब बंदी पर कार्य हो चुका है, संजय सिंह ने कहा कि हर कार्य व्यवस्थित तरीके से पूर्ण किया जाता है ताकि शराब बेचने वाले भी अपने लिए कोई दूसरा धंधा कर सके.

इस बातचीत में JDU के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि शराबबंदी को एक नियम के तहत लागू किया जायेगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो वादा बिहार कि आम जनता से किया था, उसे हम किसी भी कीमत पर पूरा करेंगे उन्होंने कहा कि बिहार में शराब का व्यवसाय बहुत बड़े व्यापक स्तर पर फैला है.

संजय सिंह ने कहा कि इस शराब के व्यवसाय से राज्य को तकरीबन 4200 करोड़ का राजस्व का फायदा प्रदेश सरकार को होता है.तथा इस सब के बाद भी नितीश कुमार ने इसे व्यवसाय को बंद करने का निर्णय लिया है, ताकि इसके द्वारा बिहार कि आम जनता हो सके. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए लाभ कोई भी मायने नहीं रखता है. 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -