सरेआम महिला ने चप्पल और थप्पड़ों से कर डाली पति की पिटाई, कचहरी गेट पर मची अफरातफरी

सरेआम महिला ने चप्पल और थप्पड़ों से कर डाली पति की पिटाई, कचहरी गेट पर मची अफरातफरी
Share:

बरेली: यूपी के बरेली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला ने कचहरी के गेट के सामने एक व्यक्ति की चप्पल और थप्पड़ों से पिटाई कर दी। मौके पर उपस्थित किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कहा जा रहा है कि पिटाई करने वाली महिला और पिटने वाला व्यक्ति पति-पत्नी हैं। दोनों के बीच बहुत वक़्त से विवाद चल रहा है। जिसके सबंध में दोनों कोर्ट की तारीख पर आए थे। मगर यहां उनके बीच कहासुनी हो गई, फिर महिला ने पति की पिटाई कर दी।  

मिल रही खबर के अनुसार, महिला बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी शादी 9 वर्ष पहले हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद पति दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित करता था तथा उसकी पिटाई करता था। इन सबसे परेशान होकर महिला ने उस पर केस कर दिया। पति-पत्नी बीते 6 वर्षों से मुकदमा लड़ रहे हैं। इस बीच बीते दिन जब महिला कचहरी पहुंची तो उसका पति से सामना हो गया, जहां कहासुनी के पश्चात् महिला ने पति पर हमला कर दिया। उसने चप्पल और थप्पड़ों से पति की पिटाई कर दी। सरेआम इस पिटाई के चलते कचहरी गेट पर अफरातफरी मच गई। 

महिला का कहना है कि 3 महीने पहले भी मारपीट हो चुकी है। पति ने उसकी पिटाई की थी। वहीं, कचहरी के सामने मारपीट की बात पता चलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई तथा दोनों को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई। पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच 3 महीने में दूसरी बार मारपीट की घटना हुई है। 

सरकार का बड़ा कदम, अब गाड़ी खरीदने से पहले बताना होगा पार्किंग

दुबई से BJP विधायक को मारने की धमकी देता था मोहम्मद वसीम, भारत आते ही हुआ गिरफ्तार

आधी रात को डोर बेल बजाकर लोगों को घर से बाहर बुलाती है 'रहस्यमयी स्त्री', जाँच के दौरान हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -