पत्नी के आत्माओं से फोन पर बात करने से परेशान था पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

पत्नी के आत्माओं से फोन पर बात करने से परेशान था पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ नींद में सो रही पत्नी पर एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर जगी 17 वर्षीय बेटी ने बीच - बचाव किया. मगर, वह भी चोटिल हो गई. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले की धोरीमन्ना थाना इलाके की है. प्राप्त खबर के अनुसार, धोरीमन्ना कस्बे के आलमसरिया गांव निवासी जीयो देवी (40) पत्नी चुन्नीलाल मोबाइल चलाने की आदी थी तथा उसका मानसिक संतुलन खराब था. मंगलवार रात को जीयो देवी, उसका पति चुन्नीलाल और बच्चे रात का खाना खाने के पश्चात् सो गए थे.

रात लगभग ढाई बजे पति चुन्नीलाल उठा एवं कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला बोल दिया.मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर 17 वर्षीय बेटी सुमित्रा की नींद खुली और पिता से मां बचाने का प्रयास करने लगी. इस हमले में बेटी सुमित्रा भी चोटिल हो गई. मां- बेटी के चिल्लाने से पूरा परिवार जग गया. आसपास के लोग भी पहुंचे. दोनों को धोरीमन्ना के चिकित्सालय ले जाया गया. जहां जीयो देवी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना में चोटिल बेटी सुमित्रा को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. घटना की खबर मिलने पर पहुंची पुलिस मृतका जीयो देवी के शव को कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. धोरीमन्ना थानाधिकारी माणकराम विश्नोई के अनुसार, रात को 3 बजे घटना की खबर प्राप्त हुई थी. 

तत्पश्चात, टीम समेत मौके पर पहुंचे. चोटिल व्यक्तियों का अस्पताल ले जाया गया. जहां जीयो देवी की मौत हो गई. पुलिस अफसर ने बताया कि पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं बेटी के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्साराम बोस ने बताया कि शुरुआती तहकीकात में सामने आया है कि अपराधी पति चुन्नीलाल को अपनी पत्नी पर शक था कि वह आत्मा को मोबाइल से जोड़ कर रखी थी. वह आत्माओं से फोन पर बात करती थी. इसी कारण हर छोटी- छोटी बात पर दोनों में झगड़ा होता था. इस वजह से पति ने नींद में सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. बेटी को मामूली चोट आई है. पुलिस अपराधी पति चुन्नीलाल को हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ कर रही है. 

सरकार का बड़ा कदम, अब गाड़ी खरीदने से पहले बताना होगा पार्किंग

दुबई से BJP विधायक को मारने की धमकी देता था मोहम्मद वसीम, भारत आते ही हुआ गिरफ्तार

आधी रात को डोर बेल बजाकर लोगों को घर से बाहर बुलाती है 'रहस्यमयी स्त्री', जाँच के दौरान हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -