मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा-पोते को बेकाबू ट्रैक्टर ने कुचला
मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा-पोते को बेकाबू ट्रैक्टर ने कुचला
Share:

कोरबा। शहर में मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा-पोते की ट्रैक्टर के कुचलने से मौत का मामला सामने आया है। कोरबा में दादा-पोते मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, लेकिन वह घटना का शिकार हो गए। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सीतामणी चौक पर हंगामा कर दिया। इसकी वजह से चक्काजाम हो गया। 

बताया गया की सीतामणी निवासी विष्णुदेव ताती (55 वर्ष) अपने 3 साल के पोते चिराग ताती के साथ सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, इसी दौरान राम मंदिर के पास से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दादा-पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंचे परिजन ने गंभीर रूप से घायल दादा-पोते को इलाज के लिए लेकर पहले ऐडा के एक निजी अस्पताल पहुंचे। यहां उनकी गंभीर हालत को देखकर निजी अस्पताल ने उन्हें दूसरी जगह लेकर जाने को कह दिया। जिसके बाद परिजन और पुलिस दादा-पोते को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने 3 साल के पोते चिराग को मृत घोषित कर दिया। दादा विष्णुदेव ताती को इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन थोड़ी देर के बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

मृत बच्चे के पिता विकास ताती ने बताया कि घटना सुबह 7 से 8 बजे के बीच हादसा हुआ। उन्हें जैसे ही खबर मिली, वैसे ही वह घटना स्थल पर चले आए। जब वे मौके पर पहुंचे, तो बच्चे चिराग की सांस चल रही थी। वे पिता और बेटे को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें जिला रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने फिलहाल दादा और पोते के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

बिग बॉस के मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, नाम जानकर लगेगा झटका

शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़: पेड़ से लड़की मिली पति-पत्नी समेत 2 मासूम बच्चों की लाश, सामूहिक ख़ुदकुशी से पुलिस विभाग में हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -