भांजे की शादी में नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत
भांजे की शादी में नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान से एक दखद घटना सामने आई है यहाँ भांजे की शादी में डांस कर रहे मामा की अचानक मौत होने से हंगामा मच गया। मामा शादी के जश्न में डूबे हुए थे तथा सिर पर मटकी रखकर खूब नाच रहे थे। नाचते हुए अचानक वह जमीन पर गिर गए। उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मामा को मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। दुर्घटना के पश्चात् वहां चीख-पुकार मच गई। मामला नवलगढ़ इलाके के लोछवा की ढाणी का है। मृतक नवलगढ़ की चौखानी गैस एजेंसी पर काम करता था तथा घर-घर गैस सैलेंडर वितरण करता था। मृतक के भाई इंद्राज ढाका ने बताया कि उसके भांजी-भांजे की शादी थी। शादी में सभी लोग बहुत खुश थे। मृतक का नाम कमलेश है तथा वह अपने भांजे-भांजी की शादी में गए थे। भांजी दीपिका की शादी 19 अप्रैल को हो गई थी, इस के चलते कमलेश ने भात भर दिया था। 21 अप्रैल को उनके भांजे पंकज की शादी थी। कमलेश अपने भाई इंद्राज ढाका व परिवार के सदस्यों के साथ 20 अप्रैल को छोटा भात भरने के लिए लोछवा की ढाणी गए थे। 

वही इसके चलते उन्होंने छोटा भात भर दिया। फिर कमलेश चाक-पूजन के दौरान सिर पर मटकी रखकर मस्ती से नाच रहे थे। कमलेश की मौत से शादी के घर में हंगामा मच गया। कमलेश की अंत्येष्टि कर दी गई। गम होने की वजह से भांजे की शादी सादगीपूर्ण तरीके से करवा दी गई। परिजनों ने बताया, कमलेश को डांस करते वक़्त दिल का दौरा पड़ा था। जिसकी वजह से वह अचानक नीचे गिर गए तथा फिर उठ नहीं सके। दोस्तों का कहना है कि मृतक बहुत खुशमिजाज व्यक्ति थे, नाचने गाने और हंसी मजाक में भी रुचि थी। घटना के दिन भी कमलेश दिल खोलकर सिर पर पानी की भरी मटकी रखकर डांस कर रहे थे। अचानक दिल का दौरा के कारण मौत हो गई।

'कांग्रेस के इरादे नेक नहीं है, अब ये खुलकर सबके सामने आ गए हैं', सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान पर बोले PM मोदी

इंदौर से गिरफ्तार हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 बदमाश, कई हथियार हुए बरामद

इंस्पेक्टर के संरक्षण से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -