इंस्पेक्टर के संरक्षण से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश
इंस्पेक्टर के संरक्षण से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर में पुलिस की संरक्षण में IPL सट्टे की घटना सामने आई है. शहर के माल रोड के एक होटल में अपराध शाखा की टीम ने सटोरियों को लाखों रुपयों के साथ गिरफ्तार किया था. इस मामले में थाना हरबंस महल के इंस्पेक्टर विनीत चौधरी की संलिप्तता पाए जाने पर उन्हें लाइन हाजिर किया गया है. अपराध शाखा की तहकीकात में पाया गया कि होटल में सट्टा खिलवाने वालों को क्षेत्र के थानेदार का संरक्षण प्राप्त हुआ था.

वही इससे पहले भी कानपुर पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने के इल्जाम लगते रहे हैं. एक अन्य मामले में चमनगंज थाने के थाना प्रभारी पर बहस के चलते एक गैंगस्टर को भगा देने का इल्जाम लगा था. इन दोनों मामलों का खुलासा अपराध शाखा ने किया था. अब ताजा मामले में कानपुर के हरबंस मॉल में IPL का सट्टा पुलिस की संरक्षण से हो रहा था. अपराध शाखा ने इसकी खबर कानपुर कमिश्नर अखिल कुमार को दी. उन्होंने थाना हरबंस महल के इंस्पेक्टर विनीत चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया. 13 अप्रैल को अपराध शाखा की टीम ने थाना हरबंस मॉल क्षेत्र के मेफेयर इन होटल में आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा खिलवाने वाले गैंग को पकड़ा था. अपराध शाखा की टीम ने मौके से 3 लोगों को लाखों रुपयों की नगदी के साथ गिरफ्तार किया था. अपराध शाखा की टीम को इस मामले में लोकल थाना पुलिस की संदिग्ध भूमिका दिखाई दी.

तहकीकात करने पर पता चला कि हरबंस महल थाना इंचार्ज के संरक्षण में होटल में बेखौफ IPL का सट्टा लगाया जा रहा है. इसकी शिकायत अपराध शाखा ने पुलिस के उच्च अफसरों से की. जिस पर कानपुर कमिश्नर ने ACP मोहम्मद मोहसिन खान की रिपोर्ट पर इंस्पेक्टर हरबंस महल को लाइन हाजिर कर दिया. उनके स्थान पर अब विक्रम सिंह को नया थाना इंचार्ज बनाया गया है. लाइन हाजिर की इस कार्रवाई से कुछ दिन पहले 16 अप्रैल को एक गैंगस्टर को चमनगंज थाने के थाना प्रभारी पर अपराध शाखा से बहस के चलते भगा देने का आरोप लगा था. इस मामले की जांच उच्च अफसरों के आदेश पर जारी है. दोनों ही मामलों में अपराध शाखा की मुख्य भूमिका गुड वर्क में रही है. पुलिस ने फरार गैंगस्टर शाहिद पिच्चा पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर को पुलिस शिकंजा कस रही है.

इंदौर से गिरफ्तार हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 बदमाश, कई हथियार हुए बरामद

शादी वाले दिन उठी दुल्हन की अर्थी, घर में मचा कोहराम

साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, रोड़ा बन रहे साले को उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -