मात्र 500 रुपये के चक्कर में मामा ने कर दिया भांजे का क़त्ल, जानिए पूरा मामला
मात्र 500 रुपये के चक्कर में मामा ने कर दिया भांजे का क़त्ल, जानिए पूरा मामला
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सोमवार को सिर्फ 500 रुपये के लिए पेंटर अनिल महतो का क़त्ल कर दिया गया था। हत्या के इस मामले में अनिल महतो का दोस्त एवं मामा मेघु महतो ही कातिल निकला। पुलिस ने हत्या के 24 घंटे पश्चात् ही मामले का खुलासा करते हुए मुख्य अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके साथ ही हत्या में उपयोग चाकू, मोबाइल, मोटरसाइकिल, चप्पल को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

गिरफ्तार मुख्य अपराधी मेघु महतो उचकागांव थाने के कवही गांव का रहने वाला है। मृतक अनिल महतो का रिश्ते में मामा भी है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी मेघु महतो एवं मृतक अनिल महतो कपरपुरा में पेंटर का काम करते थे। घटना के दिन भी दोनों काम करके लौट रहे थे। मार्ग में श्यामपुर के समीप मोटरसाइकिल में 5 सौ रुपये का पेट्रोल लेने को लेकर झगड़ा हुआ था। पेट्रोल पंप पर हुए झगड़े के पश्चात् घर पहुंचने से पहले मेघु महतो ने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर उसका क़त्ल कर दिया।

एसपी ने बताया, हत्या के पश्चात् अपराधी मोटरसाइकिल के साथ फरार हो गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी लक्ष्मीना देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जाँच आरम्भ कर की। पुलिस की तफ्तीश में घटनास्थल पर खून से सना दो जोड़ी चप्पल एवं चाकू मिला। पुलिस को बाद में पता चला कि वो मेघु और उसके साहयोगी का था। पुलिस इसी लीड के आधार पर अपराधियों तक पहुंच गई। मृतक का कथित मामा मेघु एवं उसके सहयोगी ने ही घटना का अंजाम दिया था। हथुआ SDPO नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अपराधियों को गिरफ्तार किया जिसके पश्चात् पूरे मामले का खुलासा हुआ।

सावरकर के बाद अब 'अडानी मुद्दे' पर भी मौन साधेंगे राहुल गांधी ? कांग्रेस नेताओं ने ही दी हिदायत

मनीष कश्यप पर तमिलनाडु पुलिस ने लगाया NSA, जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका

दक्षिण भारतीय शैली में सजा बाबा रणजीत का दरबार, उमड़ा आस्था का जनसैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -