भांजी प्यार में पागल हुआ मामा, उठा लिया ये बड़ा कदम
भांजी प्यार में पागल हुआ मामा, उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

सिवान: बिहार से सिवान से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक मामा ने शादी की नीयत से भांजी को लेकर फरार हो गया। 15 दिन गुजर जाने के पश्चात् भी जब उसका सुराग नहीं मिला तो आक्रोशित व्यक्तियों ने थाने पर हंगामा किया। मामला जिले के सिसवन थाना के एक गांव का है। पिता ने बेटी के अपरहण की प्राथमिकी अपने साले पर दर्ज कराई है। 

दरअसल, सीवान के सिसवन थाने में एक होमगार्ड जवान ने अपनी बेटी को अगवा किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया। जवान ने अपने साले सोनु कुमार पर बेटी को भगाने का इल्जाम लगाया। कहा गया है कि उसके साले मतलब लड़की के मामा द्वारा शादी की नीयत से उसे भगा लिया है। पिता के बयान पर लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही बेटी की बरामदगी की मांग को लेकर अपह्रत की मां थाने में ही धरने पर बैठ गई। वही अपह्रत की मां ने बताया कि उसकी बेटी पिछले 8 मई को प्रातः में शौच करने के लिए घर से बाहर निकली। 

तत्पश्चात, वह अपने घर पर नहीं पहुंची। बहुत खोजबीन की गई। बाद में यह पता चला कि लड़की के मामा ने ही शादी की नीयत से उसका अपहरण कर लिया है। तत्पश्चात, परिजनों ने 11 दिनांक को इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। इस मामले में गांव के ही दीपक सिंह एवं उसकी पत्नी ज्योति कुमारी सहित अपहरणकर्ता सोनू कुमार सिंह को अपहरन का अभियुक्त बनाया गया है। मुकदमा दर्ज होने के पश्चात् पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी है लेकिन, अबतक इस लड़की का कोई सुराग नहीं प्राप्त होने से गांव वालों में भारी आक्रोश है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

नए संसद भवन के उद्घाटन से जुड़ी याचिका को SC ने किया ख़ारिज, कह डाली ये बड़ी बात

'जीवनसाथी से लंबे समय तक यौन संबंध बनाने की अनुमति न देना क्रूरता', HC ने की अहम टिप्पणी

खेलो इंडिया इवेंट में भड़के कैलाश खेर, बोले- 'तमीज सीखो, 1 घंटा हमको इंतजार कराया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -