खेलो इंडिया इवेंट में भड़के कैलाश खेर, बोले- 'तमीज सीखो, 1 घंटा हमको इंतजार कराया और...'
खेलो इंडिया इवेंट में भड़के कैलाश खेर, बोले- 'तमीज सीखो, 1 घंटा हमको इंतजार कराया और...'
Share:

जाने माने लोकप्रिय गायक कैलाश खेर हर इवेंट की शान होते हैं। जहां भी वे जाते हैं अपने गानों से माहौल को ऊर्जा से भर देते हैं। वही हाल ही में कैलाश खेर का वीडियो सामने आया है जिसमे वो गुस्से में नजर आ रहे है। वे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स इवेंट में मैनेजमेंट के अफसरों पर बरस पड़े। दरअसल, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन हो रहा है। 25 मई से 3 जून तक ये इवेंट होना है। बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल तरीके से खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन किया। उद्घाटन कार्यक्रम में कैलाश खेर ने अपने गानों से जोश भरा। लेकिन यहां उन्हें मैनेजमेंट की व्यवस्थाओं से समस्या हुई। वे बाबू बनारसी दास मैनेजमेंट पर भड़क उठे। कैलाश खेर ने कहा कि अधिक कमांडो दिखाई जा रही है जबकि वह महाराज योगी आदित्यनाथ के लाडले हैं, कमांडो गिरी जहां दिखानी है वहां दिखाई जाए।

माइक हाथ में लेकर कैलाश खेर गुस्से में बोलते हैं- तमीज सीखो। एक घंटा हमको इंतजार कराया उसके बाद तमीज नाम की कोई चीज ही नहीं है। क्या यही खेलो इंडिया है? खेलो इंडिया तब होगा जब हम खुश होंगे, घरवाले खुश होंगे तथा फिर दुनिया के बाहरी वाले लोग खुश होंगे, कोई काम करना आता नहीं है इसीलिए पहले तमीज सीखो। यदि बोलना चाहेंगे तो बहुत कुछ बोल सकते हैं। फिर लोग बोलने लगेंगे कि छोड़ दीजिए सर रहने दीजिए, मत बोलिए। हम यहां गाने के लिए आए हैं हमको बुलाया है तो यह जान लीजिए कि एक डेढ़ घंटा हमारा ही है। कैलाश खेर ने अव्यवस्था फैलाने वालों को स्टेज से संदेश देते हुए कहा कि उनको महाराज योगी जी भी लाड करते हैं, पूरी दुनिया उनको लाड करती है क्योंकि उनका भारतवासियों के चरण छूकर प्रणाम करने का मन करता है। वे बोलते हैं- हम हर भारतवासी का पैर धोकर पीना चाहते हैं। मगर पहले चीजें व्यवस्थित होनी चाहिए। यदि ऐसे नहीं ध्यान दिया जाएगा तो यही सब चलता रहेगा। यह सब मत कीजिए।

हालांकि थोड़ी देर पश्चात् कैलाश खेर नॉर्मल हो गए और माइक पर मुस्कुराते हुए बोलने लगे- हमारी सांस चढ़ रही है फिर भी हम नाच रहे हैं, फिर भी गा रहे हैं और पगला रहे हैं, थोड़ा इस बात पर भी ध्यान दीजिए कि कोई इतना भी गाने के लिए पगलाया है। कैलाश खेर यही नहीं रुके उन्होंने वहां पर तैनात कमांडो टीम को भी सुनाया और कहा कि, कमांडोगिरी वहां दिखाइए जहां आवश्यकता है क्योंकि हम अपने हैं और महाराज योगी जी के पसीने हैं। हमें महाराज जी ने पसीने से बनाया है। हम बहुत तड़प तड़प कर संतों के बीच से आए हैं। हम भारत के लिए ही जीते हैं और भारत के लिए ही मरेंगे। फिर धीरे-धीरे कैलाश खेर शांत हो गए और अपनी मस्ती की धुन में गीत गाकर नाचने लगे। कैलाश ने खेल के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी नवनीत सहगल को भी अपने गानों पर थिरकाया। वही उन्होंने सोशल मीडिया पर इवेंट का जबरदस्त वीडियो भी साझा किया है।

‘कश्मीर फाइल्स’ और ‘केरल स्टोरी’ के बाद अब जल्द ही रिलीज होगी अजमेर पर बनी फिल्म

60 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने रचाई शादी, तस्वीरें देख टूटा पहली पत्नी का दिल

हॉलीवुड फिल्मों के आगे हिट होने के लिए तरस रही बॉलीवुड की कई फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -