इस वजह से कलर्स चैनल को असीम के भाई ने कहा 'धन्यवाद'
इस वजह से कलर्स चैनल को असीम के भाई ने कहा 'धन्यवाद'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो ट्विस्ट आ रहे हैं वह सभी को चौका रहे हैं। ऐसे में इन दिनों बिग बॉस 13 को कलाकार विंदु दारा सिंह भी देख रहे हैं और वह आए दीं शो के बारे में कुछ ना कुछ बोल देते हैं। वह असीम रियाज को चुसलेट कहते हैं और अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते हैं। ऐसे में बीते दिनों वह बिग बॉस 13 के घर के अंदर गए थे और सभी प्रतियोगियों से मिले थे और इस दौरान उन्होंने शो में मौजूद असीम रियाज को अपशब्द भी कहे, जिसके बारे में हम सभी को जानकारी है।

वहीं असीम रियाज र विंदु दारा सिंह के बीच हुई इस बातचीत को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने शो में नहीं दिखाया, जो बहुत से लोगों को अच्छा नहीं लगा लेकिन कई लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने इसकी तारीफ की। इसी के साथ असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने तो मेकर्स के लिए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने थैंक-यू कहा है। जी हाँ, उमर रियाज ने अपने ट्विट में लिखा है, 'मैं कलर्स चैनल का बहुत-बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने विंदु दारा सिंह का वो कमेंट टीवी पर प्रसारित नहीं किया, जिसमें वो असीम को अपशब्द कह रहे थे। मेकर्स को भी इस बात का एहसास हुआ कि यह कमेंट किसी काम का नहीं है और इसको शो में रखने का कोई औचित्य नहीं है। मैं शो के मेकर्स को धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने हमारे कानों को बचा लिया।'

आप सभी को बता दें विंदु दारा सिंह भी बिग बॉस के तीसरे सीजन का हिस्सा रह चुके हैं और वो विजेता बनकर शो से बाहर आए थे। वहीं बिग बॉस 13 की शुरूआत से वो लगातार ट्वीट कर रहे हैं और शो को फॉलो कर रहे हैं।

इस मशहूर एक्टर को भी मिला था बिग बॉस 13 का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

बिग बॉस 13 में रहने के लिए रश्मि ने उड़ा दी अपनी आइब्रो, वायरल हो रहीं तस्वीरें

BB13 : रश्मि देसाई बी ग्रेड फिल्मों में निभा चुकी है बोल्ड किरदार, सिजलिंग अंदाज से फैंस को बनाया ​दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -