सरकार बनाए या चुनाव करवाए PDP
सरकार बनाए या चुनाव करवाए PDP
Share:

जम्मू : पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को लेकर नेशनल कांफ्रेंस ने अपील की है कि पीडीपी सरकार बनाए या फिर राज्य में दोबारा चुनाव करवाने के लिए तैयार हो। दरअसल पीडीपी राज्य में भाजपा के साथ गठबंधन की सरकार को जारी रखने को लेकर संशय की स्थिति में है। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र बीरवाह में पार्टी के कार्यकर्ताओं को कहा कि महबूबा सरकार बनाए या फिर ताज़ा चुनाव हेतु तैयार रहे।

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि गठबंधन टूटा नहीं है। उन्होंने महबूबा से सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि आप सरकार में नहीं रहना चाहती हैं तो फिर विधानसभा को भंग किया जाना चाहिए। जिससे राज्य की जनता एक अच्छा निर्णय ले सके। उमर अब्दुल्ला द्वारा कहा गया कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी अपने असफल कार्यकाल को लेकर मौजूदा चुनाव करवाने से डरती है।

उनका कहना था कि यह बात आश्चर्य में डालने वाली है। उल्लेखनीय है कि 7 जनवरी को महबूबा के पिता व जम्मू - कश्मीर के तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद का निधन हो जाने के बाद से ही मुख्यमंत्री के पद पर कोई भी आसीन नहीं हुआ है। ऐसे में भाजपा और पीडीपी मुख्यमंत्री के पद हेतु विचार कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -