उमर के साथ सभी आरोपी पहुंचे जेएनयू कैंपस, दिया भाषण
उमर के साथ सभी आरोपी पहुंचे जेएनयू कैंपस, दिया भाषण
Share:

नई दिल्ली : जेएनयू से शुरू हुआ विवाद लगातार बड़ता ही जा रहा है. इस विवाद के अंतर्गत ही अब यहाँ देश विरोधी नारे लगाने के जुर्म में फरार उमर खालिद के साथ ही 5 छात्र कल यानि रविवार को जेएनयू में देखे गए है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी शाम 6 से 8 बजे के बीच कैंपस में लौटे हैं. जैसे ही इस बारे में पुलिस को सुचना मिली वह भी तुरंत ही इन आरोपियों की तलाश में जेएनयू पहुंची.

लेकिन इसके साथ ही यह भी सुनने में आया है कि पुलिस को इस कैंपस में घुसने की आज्ञा नहीं मिली. बताया यह भी जा रहा है कि सभी आरोपी यहाँ वाइस चांसलर से मिलने की जुगत में है. यह कहा जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद ही वे कोई भी कदम आगे बढ़ाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खालिद यहाँ उसके अन्य साथियों के साथ एडमिन डिपार्टमेंट में मौजूद है और यहाँ से हटने के लिए भी तैयार नहीं है.

इसके साथ ही यह भी बता दे कि यहाँ 250 छात्र मौजूद है. उमर खालिद के अनुसार वह कोई आतंकवादी नहीं है और पुलिस चाहे तो उसे गिरफ्तार भी कर सकती है. साथ ही उमर ने यह भी कहा है कि कई ऐसी भी बातें है जोकि इन कुछ दिनों में उसे खुद के बारे में पता चली है. जैसे -

1. मैं मई में 2 बार पाकिस्तान जा चुका हूं.

2. मैं मास्टरमाइंड हूँ और यह सारा कार्यक्रम मैंने बनाया है.

इस दौरान यह देखने को मिला कि उमर खालिद ने यहाँ भाषण भी दिया जिसमे सैंकड़ों छात्रों ने हिस्सा भी लिया. इसके साथ ही यह भी देखने को मिला कि उमर के साथ ही अन्य सभी छात्र भी गिरफ्तार होने को तैयार हैं. बता दे कि इस दौरान ही आरोपियों के वकील भी यहाँ मौजूद हैं. लेकिन इसके साथ ही यह भी देखने को मिला कि उमर ने इस बात से इंकार कर दिया कि उसने किसी तरह के देश विरोधी नारे लगाये है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -