उमा भारती ने की हार्दिक पटेल की तारीफ़
उमा भारती ने की हार्दिक पटेल की तारीफ़
Share:

बीजेपी की कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गुजरात के पटेल आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल की जम कर तारीफ की. साथ ही उन्होंने हार्दिक पटेल को अपना आन्दोलन जारी रखने का कहते हुए राजनैतिक सलाहें भी दी.

उमा भारती ने पत्रकारों से हुई चर्चा में कहा,“हार्दिक पटेल एक बहुत अच्छा लड़ाका लड़का है. वह छोटी उम्र का है और काफी जुझारू प्रवृत्ति का है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो गुजरात का गौरव हैं. जब दूसरे प्रदेश से होने के बावजूद उत्तर प्रदेश के लोगों ने मोदी का पूरा साथ दिया और इतनी शानदार जीत दी, तो गुजरात में तो वह पूरे प्रचंड बहुमत से जीतेंगे. राजनीतिक दृष्टि से मोदी का मुकाबला करना हार्दिक के लिए मुश्किल होगा.”

उमा ने हार्दिक को ये भी सलाह दी कि वो मोदी की आलोचना ना करें क्योंकि मोदी के खिलाफ बोलने पर टीआरपी मिलती है लेकिन वोट नहीं मिलते. उमा भारती ने हार्दिक को सलाह देते हुए कहा कि, " मैं उसे देखती सुनती रहती हूं, मगर उसे किसी पार्टी से जुड़े बिना अपनी लड़ाई जारी रखनी चाहिए. उन्हें अभी राजनीति करने से बचना चाहिए. वह अपने आंदोलन को अभी जितना ही गैर-राजनीतिक रखेंगे, उतने ही मज़बूत होते जाएंगे.”

सऊदी अरब में फंसे , मजदूरों ने पीएम मोदी से की अपील

एसिड अटैक सर्वाइवर की साहसी सेल्फी

सुरंग बनाकर ब्रह्मपुत्र के पानी को मोड़ेगा चीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -