ख़बरों में छाया दिग्विजय सिंह का नया ट्वीट, शेयर किया CM शिवराज का VIDEO
ख़बरों में छाया दिग्विजय सिंह का नया ट्वीट, शेयर किया CM शिवराज का VIDEO
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों के प्रचार को लेकर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जहां कांग्रेस सरकार के वक़्त की सड़कों की बदहाली याद दिलाई तो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को पलटवार का अवसर प्राप्त हो गया। उन्होंने बदहाल सड़क पर शिवराज के काफिले का वीडियो साझा किया। साथ ही निशाना भी साधा कि सीएम बोलते हैं कि हमारी सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं। 

पूर्व सीएम एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह के खस्ताहाल सड़क से गुजरने का वीडियो साझा किया है। इस वीडियों में शिवराज के मध्य प्रदेश की अमेरिका की सड़कों से तुलना करने वाले बयान का ऑडियो साथ चल रहा है। दिग्विजय सिंह ने लिखा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ये भी बोला था कि हमने ऐसी सड़कें बनाई हैं कि जब मैं यहां वॉशिंगटन में हवाईअड्डे में उतरा तथा सड़कों पर चलकर आया तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं। दिग्गी ने आगे लिखा कि देखिये खस्ताहाल सड़क से गुजरते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का काफिला।
 
आपको बता दें कुछ दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक रैली में मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के वक़्त की सड़कों को लेकर हमला बोला था। उन्होंने बोला था कि कांग्रेस के वक़्त रीवा से सीधी-शहडोल सड़क से आते थे तो गाड़ियां तो टूटती ही थी, शरीर की हड्डियां तक चटक जाती थी। इसके उत्तर में दिग्विजय ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया तथा खस्ताहाल सड़क से निकलते उनके काफिले के साथ उनके अमेरिका की सड़कों से तुलना करने के बयान की याद दिलाई। 

जामा मस्जिद मामले में आया नया मोड़

CM बनने के बाद अब 'टीम' बनाएँगे एकनाथ शिंदे, आज मोदी-नड्डा से होगी मुलाकात

'जिन्होंने मेरे बेटे को खत्म करने की कोशिश की, आप उनकी गोद में बैठे हैं', बागी विधायकों पर उद्धव ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -