झांसी की रानी' कर सकती हैं बॉलीवुड में भी एंट्री
झांसी की रानी' कर सकती हैं बॉलीवुड में भी एंट्री
Share:

मुंबई. ‘झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मीबाई के बचपन के किरदार से पॉपुलर हुई उल्का गुप्ता के फैन्स के लिए खुश खबर है. छोटे पर्दे पर अपने एक्टिंग से सबको लुभाने वाली उल्का बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.  उल्का ने अपने इस किरदार के लिए बहुत से अवार्ड्स हासिल किये और जनता के दिलों  में भी अपनी जगह भी बनाई। महज 12 साल कि उम्र में उन्होंने अपने करियर को ऊंचाई तक पहुंचाया.

खबर हैं कि, फिल्म मेकर करण जौहर कि फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ में उल्का नजर आ सकती हैं. बता दें, इस फिल्म के लिए करण ने लीड रोल के लिए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साइन कर लिया हैं. आज भी जब हम उल्का की बात करते हैं तो हमारे जहन में हाथों में तलवार और आंखों में आक्रोश लिए उल्का रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में घुड़सवारी करती हुई दिखाई देती है, लेकिन आपको बता दें कि अब उल्का काफी बदल चुकी हैं.

 

आपको बता दें कि उल्का भले ही फ़िलहाल छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैन्स के लिए वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती दिख जाती हैं. उल्का ने शो 'वीर शिवाजी', 'सात फेरे', 'खेलती है जिन्दगी आंख मिचोली' और 'देवों के देव... महादेव' में भी अभिनय किया था. हालांकि, इस दौरान उनका झुकाव फिल्मों की तरफ ज्यादा बढ़ा. उन्होंने कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम किया.

'कैप्टन मार्वल' में नजर आएंगे जूड लॉ

आलिया ने खरीदी रेंज रोवर की एसयूवी 'वोग'

'Happy Birthday' अमोल पालेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -