रूस का सामना करने के लिए यूक्रेन की 'सबसे खूबसूरत हसीना' ने उठाई बंदूक, दिया चैलेंज
रूस का सामना करने के लिए यूक्रेन की 'सबसे खूबसूरत हसीना' ने उठाई बंदूक, दिया चैलेंज
Share:

रूस-यूक्रेन की जंग के बीच कई यूक्रेनी लोगों ने देश की रक्षा के लिए हथियार उठा लिए हैं. जंग में पुरुषों के साथ कई महिलाएं तथा लोकप्रिय हस्तियां भी अपना योगदान दे रही हैं. इस बीच यूक्रेन की सबसे सुन्दर महिला एवं पूर्व मिस यूक्रेन ने भी बंदूक उठा ली. वर्ष 2025 में मिस यूक्रेन का अवार्ड जीत चुकीं  अनास्तासिया लेना की बंदूक थामे फोटोज सामने आई हैं.

अनास्तासिया लेनामहिला रूसी हमले के विरुद्ध अपने देश की रक्षा करने के लिए यूक्रेनी सेना में सम्मिलित हो गई है. अनास्तासिया लेना 2015 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में यूक्रेन की प्रतिनिधि थीं. लेना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि उन्होंने अपने 'घर' की रक्षा के लिए हथियार उठा लिए हैं.

वही उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करते हुए लिखा कि 'कब्जे की नियत से जो भी यूक्रेन सीमा के अंदर घुसेगा, मारा जाएगा. अनास्तासिया ने एक अन्य पोस्ट में मजाकिया लहजे में बोला कि 'हमारी (यूक्रेन) की सेना जिस प्रकार लड़ रही है, नाटो को यूक्रेन में सम्मिलित होने के लिए आवेदन करना चाहिए. अनास्तासिया ने जवानों के साथ चलते यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की की तस्वीर भी साझा की तथा उन्हें एक 'सच्चा और मजबूत नेता' बताया. बता दें कि अनास्तासिया के इंस्टाग्राम पर 75,000 फॉलोवर्स हैं. वो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं.

रूस ने हमलों के बीच और भी तेजी से की यूक्रेन की घेराबंदी

उत्तर कोरिया में पूरा हुआ बैलिस्टिक मिसाइल टेस्‍ट!

पेशावर में बड़ी दुर्घटना, शिकार हुए पाक के 2 सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -