बाड़मेर में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका
बाड़मेर में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में सोमवार सुबह एक नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ है। नाबालिग की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत होता है कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया है, किन्तु पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद ही आधिकारिक तौर कुछ कहा जा सकता है।

इस बीच, नाबालिग के लिए न्याय और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सैकड़ों लोग घटनास्थल पर इकठ्ठा हो गए। जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है, ''सोमवार सुबह लगभग आठ बजे पुलिस को शिव थानान्तर्गत एक गांव में एक नाबालिग का शव मिलने की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। नाबालिग की गला रेत कर हत्या की गयी है और शव उसके घर के पीछे खुले मैदान में मिला।''

शर्मा ने आगे बताया कि नाबालिग से बलात्कार किए जाने की आशंका है, किन्तु पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद ही इस बारे में आधिकारिक तौर कुछ कहा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि नाबालिग का शव स्थानीय शवगृह में रखा गया है और जांच के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग के पिता नहीं है और उसके परिवार में उसकी मां और दो छोटे भाई हैं। पीड़ित के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को वह घर में ही थी, किन्तु सोमवार सुबह घर के पीछे उसकी लाश मिली। उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिवार की तरफ से इस संबध में अब तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवायी गयी है।

: दंतेवाड़ा में 8 माओवादी ने किया आत्मसमर्पण

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के बच्चों को नहर में फेंका, एक की मौत, दूसरा लापता

8 महीने के बच्चे को सड़क पर लाकर माँ ने दे दी मौत, काटा कुल्हाड़ी से

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -