आईआरसीटीसी जल्द शुरू करेगा पूर्वी रेल ट्रेनों में गर्म पके हुए भोजन की सुविधा

भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (IRCTC), आधिकारिक बयान के अनुसार, जल्द ही पूर्वी रेलवे ज़ोन में ट्रेनों में यात्रियों को पकाए गए खाद्य आपूर्ति को फिर से शुरू करेगा। दुर्भाग्य से कोविड-19 के प्रकोप के बाद IRCTC खानपान सेवाओं को निलंबित कर दिया गया था। अनाम अधिकारी के हवाले से मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूर्वी रेलवे के तहत हावड़ा, सियालदह, कोलकाता, दुर्गापुर, आसनसोल, मालदा और भागलपुर स्टेशनों पर जल्द ही ई-कैटरिंग सेवाएं फिर से शुरू की जाएंगी।

अधिकारी ने कहा कि बर्धमान, बोलपुर और जमालपुर को उन स्टेशनों की सूची में जोड़ने की योजना है, जहां से ई-कैटरिंग सेवाएं प्रदान की जाती हैं।भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (IRCTC) के नामांकित विक्रेताओं द्वारा कई लंबी दूरी और विशेष ट्रेनों की बहाली के साथ, "ट्रेनों में यात्रियों को गर्म, स्वस्थ और स्वच्छ भोजन" की आपूर्ति को फिर से शुरू करने की मांग उठ रही थी। 

रेलवे बोर्ड ने IRCTC को कुछ स्टेशनों पर सेवाओं को फिर से शुरू करने की अनुमति दी है, उन्होंने कहा कि यह कोविड-19 प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा। ई-कैटरिंग के तहत, आईआरसीटीसी द्वारा बड़ी संख्या में खाद्य एग्रीगेटर्स द्वारा सेवाएं प्रदान की जाती हैं, यह कथन उद्धृत किया गया है।

बाड़मेर में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका

दंतेवाड़ा में 8 माओवादी ने किया आत्मसमर्पण

केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा - अन्नदाताओं की पूँजी साफ़ करने में जुटी मोदी सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -