ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ ने कोविड-19 सीमावर्ती योद्धाओं के 'निस्वार्थ समर्पण' की प्रशंसा की
ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ ने कोविड-19 सीमावर्ती योद्धाओं के 'निस्वार्थ समर्पण' की प्रशंसा की
Share:

लंदन: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने राष्ट्रमंडल में उन लोगों की प्रशंसा की है जो कोरोना वायरस महामारी के दौरान मोर्चे पर काम करते हैं। महारानी ने रविवार को अपने वार्षिक राष्ट्रमंडल दिवस भाषण में महामारी के दौरान दोस्तों और परिवारों के संपर्क में रहने के महत्व पर प्रकाश डाला। "आने वाले सप्ताह में, जैसा कि हम राष्ट्रमंडल की मित्रता, एकता और उपलब्धियों की भावना का जश्न मनाते हैं, हमारे पास एक समय पर किसी अन्य की तरह प्रतिबिंबित करने का अवसर है।"

साहस, प्रतिबद्धता और कर्तव्य के प्रति निस्वार्थ समर्पण का प्रदर्शन प्रत्येक राष्ट्रमंडल राष्ट्र और क्षेत्र में किया गया है, विशेष रूप से फ्रंटलाइन पर काम करने वालों द्वारा, जो अपने समुदायों में स्वास्थ्य सेवा और अन्य सार्वजनिक सेवाओं को पहुंचा रहे हैं। "राष्ट्रमंडल में कई लोगों के लिए अधिक भौतिक दूरी बनाए रखने, या बड़े पैमाने पर रहने और काम करने की आवश्यकता, एक असामान्य अनुभव रहा है।" हमारे रोजमर्रा के जीवन में, हमें कनेक्ट करने और संचार करने के लिए अधिक आदी बनना पड़ा है। राष्ट्रमंडल बैठकों सहित बातचीत और सांप्रदायिक समारोहों के साथ नवीन प्रौद्योगिकी, ऑनलाइन आयोजित की गई, जिससे लोग मित्रों, परिवार, सहकर्मियों और समकक्षों के साथ संपर्क में रह सकें, जिन्हें वे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल पाए हैं।

"हम सभी ने समर्थन अनुभवों और ज्ञान की चौड़ाई की सराहना करना जारी रखा है जो एक साथ काम कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि हम निकटता और समुदाय के इस नएपन को बनाए रखेंगे।" वह एक सामान्य भविष्य देने के लिए प्रयास करती है जो टिकाऊ और अधिक सुरक्षित हो, ताकि जिन राष्ट्रों और पड़ोस में हम रहते हैं, जहां भी वे स्थित हैं, हम सभी के लिए स्वस्थ और खुशहाल स्थान बनें “उसने अपने ऑडियो संदेश में निष्कर्ष निकाला।

TMC ने की संसद स्थगित करने की मांग, बोली- चुनाव के कारण सदन आना मुश्किल

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस: रेलवे ने ट्रेन के इंजन पर लिखवाए देश की वीरांगनाओं के नाम

'बॉयफ्रेंड कराता था जिस्मफरोशी, खुद करता था ग्राहकों की बुकिंग...', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -