भारत में पाए जाने वाले कोरोना के नए संस्करण को लेकर प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कही ये बात
भारत में पाए जाने वाले कोरोना के नए संस्करण को लेकर प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कही ये बात
Share:

मंगलवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने भारत में मिलने वाले कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर अहम बात कही। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञ भारत में पहली बार पहचाने गए कोरोना के B1.617.2 संस्करण पर डेटा की निगरानी करना जारी रखते हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी निर्णायक नहीं है जो इंगित करता है कि यह ब्रिटेन को अगले महीने पूरी तरह से लॉकडाउन प्रतिबंध हटाने के लिए अपने रोडमैप से विचलित होने के लिए मजबूर करेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएम जॉनसन ने कहा कि सरकार चिंता के बी1.617.2 वैरिएंट (वीओसी) के उद्भव के बाद सब कुछ "बहुत करीब से निगरानी" में रख रही है, जिसके स्थानीय बी से लेने के लिए ट्रैक पर होने की आशंका है। 1.1.7 संस्करण, पहली बार केंट काउंटी में, देश में प्रमुख कोरोनावायरस उत्परिवर्तन के रूप में पहचाना गया। 

हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि पीएम जॉनसन लंदन में टीकाकरण केंद्र का दौरा करते हैं। उन्होंने ब्रिटिश जनता को अपने टीकाकरण के लिए आगे आने के लिए संदेश भी भेजा, जब उन्हें राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) द्वारा आमंत्रित किया गया था, ताकि टीके की हिचकिचाहट के पीछे कारकों में से एक के रूप में चिह्नित किए जाने के बाद कोरोना के सभी प्रकारों से बचाव किया जा सके।

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर को WC क्वार्टर फाइनल के बाद दी गई जान से मारने की धमकी

गरीबों और अल्पसंख्यकों के लिए बिडेन ने बनाई ये योजना

गाजा लड़ाई पर UNGA बैठक में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क शहर के लिए रवाना हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -