गरीबों और अल्पसंख्यकों के लिए बिडेन ने बनाई ये योजना
गरीबों और अल्पसंख्यकों के लिए बिडेन ने बनाई ये योजना
Share:

ट्रम्प प्रशासन के दौरान सेवाओं में गिरावट के बाद अल्पसंख्यकों, कम आय वाले अमेरिकियों और अन्य लोगों की गुणवत्ता कानूनी प्रतिनिधित्व तक बेहतर पहुंच सुनिश्चित करने के लिए जो बिडेन मंगलवार को कार्यकारी कार्रवाई करते हुए हमारे देश का निर्माण करने जा रहे हैं। बिडेन न्याय विभाग को न्याय कार्यालय तक बंद पहुंच के प्रमुख कार्यों को बहाल करने और व्हाइट हाउस कानूनी सहायता इंटरएजेंसी गोलमेज सम्मेलन को फिर से स्थापित करने के लिए निर्देश देने वाले एक ज्ञापन पर हस्ताक्षर करेंगे। 

योजनाओं को पहले एसोसिएटेड प्रेस के साथ साझा किए गए राष्ट्रपति के ज्ञापन में रखा गया है। व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने एपी को बताया कि बिडेन गोलमेज सम्मेलन को उस प्रभाव की जांच करने का निर्देश दे रहे थे, जो नागरिक और आपराधिक दोनों मामलों में न्याय तक पहुंच पर पड़ा है। बिडेन ने लिखा, महामारी ने हमारी न्याय प्रणाली में असमानताओं को और उजागर और बढ़ा दिया है" क्योंकि कानूनी सेवाओं पर रोक लगा दी गई थी। 

उन्होंने कहा कि समस्याओं ने इस देश में कई लोगों, विशेष रूप से कम आय वाले लोगों और रंग के लोगों के जीवन पर असर डाला है। नागरिक अधिकार संगठन और नेता बिडेन प्रशासन पर न्याय कार्यालय और उसके काम तक पहुंच को फिर से स्थापित करने के लिए दबाव डाल रहे हैं। मेमो स्पष्ट रूप से कार्यालय को फिर से नहीं खोलता है, लेकिन न्याय तक पहुंच पर काम का विस्तार करने के लिए अटॉर्नी जनरल मेरिक गारलैंड को 120 दिनों के भीतर एक योजना प्रस्तुत करने की आवश्यकता है।

गाजा लड़ाई पर UNGA बैठक में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क शहर के लिए रवाना हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्री

जो बिडेन एडमिन ने इजरायल को 735 मिलियन अमरीकी डालर की हथियारों की बिक्री को मंजूरी दी: रिपोर्ट्स

देशव्यापी हिंसा को रोकने में नाकाम रही इमरान सरकार, कट्टरपंथियों के आगे टेके घुटने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -